विवाहित प्रेमी को शादीशुदा प्रेमिका से मिलना पड़ा महंगा, ग्रामीणों ने की जमकर पिटाई

विवाहित प्रेमी को शादीशुदा प्रेमिका से मिलना पड़ा महंगा, ग्रामीणों ने की जमकर पिटाई

BEGUSARAI : बेगूसराय में एक शादीशुदा प्रेमी को शादीशुदा प्रेमिका से इश्कबाजी करना उस वक्त महंगा पड़ गया जब इश्क में पागल प्रेमी अपने प्रेमिका से मिलने उसके घर चला गया। ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ कर दोनों की जमकर पिटाई कर दी। फिलहाल इश्क के फेर में प्यार के दुश्मन समाज की पिटाई से घायल दोनों प्रेमी प्रेमिका अस्पताल में अपने घावों पर मरहम लगवा रहे हैं।

मिस्ड कॉल से शुरू हुई आशिकी

पूरा मामला चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के कुंभी गांव का है। घायल प्रेमी  समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र निवासी मिथुन कुमार बताये जाते हैं  जबकि इश्क में घायल प्रेमिका कुम्मी गांव निवासी  रीना देवी(काल्पनिक नाम) बताई जाती है।  बताया जाता है कि दोनों में मोबाइल पर मिस्ड कॉल से कहानी शुरू हुई और फिर धीरे धीरे बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ। समय बीतता चला गया और धीरे धीरे दोनों के लम्बे लम्बे बातचीत के पटरी पर प्रेमलीला की ट्रेन दौड़ने लगी। 

रात में आया था प्रेमिका से मिलने

मंगलवार की रात प्रेमिका के बुलाने पर प्रेमी उसके घर आया लेकिन इस बात की भनक आसपास के लोगों को लग गई। फिर क्या था ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी । प्रेमी मिथुन कुमार ने बताया कि यह मेरी दूसरी पत्नी है और उन्होंने फोन कर मिलने के लिए बुलाया था। जब रात में मिलने के लिए आए, खाना पीना खाकर सोने चले गए तभी बगल के पड़ोसी घर में जबरदस्ती घुस कर मारपीट करने लगे।

मुकर गई प्रेमिका, प्रेमी पर जबरन तंग करने का लगाया आरोप

जबकि प्रेमिका का आरोप है कि मिथुन कुमार उसके मोबाइल पर फोन कर तंग करता था। रात में जबरदस्ती घर में घुसकर मेरे साथ मारपीट करने लगा। उसके चिल्लाने पर ग्रामीणों जुट गए और  मिथुन कुमार की जमकर पिटाई शुरू कर दी। फिलहाल दोनों प्रेमी और प्रेमिका का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। मिली जानकारी के अनुसार प्रेमिका का पति दूसरे प्रदेश में रहकर मजदूरी करता है।

Find Us on Facebook

Trending News