बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

इंसाफ की आस में दर-दर की ठोंकरें खा रही विवाहिता, ससुरालवालों पर मारपीट व प्रताड़ना का आरोप

इंसाफ की आस में दर-दर की ठोंकरें खा रही विवाहिता, ससुरालवालों पर मारपीट व प्रताड़ना का आरोप

पटना : न्याय की आस लिए वो दर-दर भटक रही है। आलाधिकारियों से गुहार लगा रही है। इंसाफ की मांग को लेकर भागलपुर के तिलकामांझी की रहनेवाली प्रभा झा दर-दर की ठोंकरें खा रही है। केस दर्ज कराने प्रभा झा मंगलवार को पटना के पत्रकार नगर थाना पहुंची लेकिन थाने की पुलिस ने उसकी बात नहीं सुनी और उसे गर्दनीबाग स्थित महिला थाना भेज दिया। महिला थाना ने केस दर्ज कर लिया है और जांच की बात कह रही है लेकिन कई दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक प्रभा को इंसाफ नहीं मिला है। 


MARRIED-WOMAN-BEATEN-BY-IN-LAWS-IN-PATNA2.JPG

दरअसल प्रभा झा के साथ मारपीट की गयी है। मारपीट किसी और ने नहीं बल्कि सास-ससुर व ननद ने की है। पूरा मामला यूं है कि भागलपुर की रहनेवाली प्रभा झा की शादी पटना के वशिष्ठ नारायण के बेटे राजीव रंजन झा से हुई थी। शादी 14 साल पहले हुई थी। प्रभा को एक बेटा भी है। पीड़िता द्वारा दिए आवेदन में बताया गया है कि 15 जून को उसके सास-ससुर व ननद ने उसे पकड़ लिया और किचेन की ओर ले गये। उसे जिंदा जलाने की कोशिश की। लेकिन प्रभा किसी तरह अपने आपको उनके चंगुल से छुड़ाने में कामयाब हो जाती है और घर से भागकर अपने मायके आ जाती है। हालांकि इस दौरान उसके साथ जमकर मारपीट की जाती है, जिससे उसकी आंखों के नीचे काला निशान पड़ जाता है। 

MARRIED-WOMAN-BEATEN-BY-IN-LAWS-IN-PATNA3.JPG

प्रभा का कहना है कि उसकी ननद एडवोकेट है और वो हमेशा उसका रौब दिखाकर दबंगई करती है। जज और पुलिस से अपनी पहचान बताकर उसकी ननद बोलती है कि अगर ज्यादा हल्ला करोगी तो तुम्हें झूठा केस में फंसा देंगे। पीड़िता ने आलाधिकारियों से अपनी सुरक्षा के लिए गुहार लगायी है।  

Suggested News