छपरा में प्रेमी के साथ रंगरेलिया मनाते पकड़ी गई विवाहिता, धुनाई के बाद ग्रामीणों ने मंदिर में कराई शादी

छपरा में प्रेमी के साथ रंगरेलिया मनाते पकड़ी गई विवाहिता, धुनाई के बाद ग्रामीणों ने मंदिर में कराई शादी

CHAPRA : जिले के परसा थाना क्षेत्र के माड़र टोले चकसहबाज गांव में बुधवार की दोपहर एक घर मे शादीशुदा युवती के साथ एक युवक पकड़ा गया। इसके बाद घरवाले ने युवक को पकड़ कर जमकर धुनाई कर दी। अंततः उस युवती से पकड़े गये युवक की शादी मुखिया पति राजेश राय, मुन्ना सिंह, रविन्द्र राय, राजद जिला उपाध्यक्ष कर्मवीर भारती, डॉ केदार सिंह, डॉ नागेंद्र सिंह, वार्ड फुलेंद्र कुमार व दर्जनों ग्रामीणों की उपस्थिति में करा दी गयी। 


खरमास माह में इस तरह की शादी होने की बात सुनकर लोग अचंभित रह गए। बताते चले की परसा के माड़र टोले चकसहबाज गांव निवासी अमरेश कुमार सिंह की पत्नी पिंकी उर्फ पुनिता देवी की शादी से पूर्व से प्रेम प्रसंग भेल्दी थाना क्षेत्र के अरना निवासी कृष्णा राम का पुत्र धर्मेंद्र कुमार राम से चल रहा था। 

तीन साल पूर्व में भी उस युवक धर्मेंद्र के साथ वह ससुराल से भाग निकली थी। जिसे परिजनों ने पकड़ा और स्थानीय थाने में पंचायत के बाद उसे पुनः ससुराल में रहने की बाते कही गयी थी। 

लेकिन प्रेम प्रसंग में मामला का खुलासा हुआ की युवती ही फोन कर उस युवक को अपने घर बुलाई थी। जिसके बाद युवक घर मे रंगरेलिया मनाते पकड़ा गया। शादी के बाद लोगों मे चर्चा का विषय बना हुआ है।

छपरा से शशि सिंह की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News