बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में पति से मोबाइल पर कहासुनी के बाद विवाहिता ने खाई जहर, अस्पताल में चल रहा है इलाज

बांका में पति से मोबाइल पर कहासुनी के बाद विवाहिता ने खाई जहर, अस्पताल में चल रहा है इलाज

BANKA : जिले में दो अलग -अलग गांव में पारिवारिक विवाद में एक विवाहिता एवं एक युवक ने जहर खाकर खुदकुशी का प्रयास किया। अंतीचक गांव की विवाहिता शिवानी कुमारी 19 वर्ष एवं फुल्लीडुमर के राजबाड़ा गांव के युवक का गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया। 

लेकिन राजबाड़ा गांव के युवक रौशन कुमार सिंह का भागलपुर ले जाने के क्रम में रास्ते में ही मौत हो गई। विवाहिता के स्वजन ने बताया कि शिवानी कुमारी का पति रौशन कुमार गुजरात के सूरज में प्राइवेट नौकरी करता है। मोबाइल पर बातचीत में पति - पत्नी के बीच कहासुनी हुई। 

इसी गुस्से में अन्न में देने वाला सल्फास की टिकिया खा ली। जबकि राजबाड़ा गांव के युवक रौशन कुमार सिंह के स्वजन ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन में था। बुधवार को परिवार के सदस्यों के बीच मामूली कहासुनी हुई। इसी गुस्से में घर में रखा फसल में देने वाला कीटनाशक दवा की एक बोतल पी लिया। 

रेफरल अस्पताल में दोनों का गंभीर स्थिति को देखते हुए डा गौरव कुमार ने बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया। लेकिन रास्ते में ही युवक रौशन कुमार सिंह की मौत हो गई।

बांका से चंद्रशेखर भगत की रिपोर्ट 

Suggested News