बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विवाहिता की संदिग्ध स्थिति में हुुई मौत, परिजनों ने हत्या करने का लगाया आरोप, पति गिरफ्तार

विवाहिता की संदिग्ध स्थिति में हुुई मौत, परिजनों ने हत्या करने का लगाया आरोप, पति गिरफ्तार

BETIA : बगहा के सेमरा थाना क्षेत्र  में विवाहिता की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई है। वहीं विवाहिता के परिजनों ने हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं। मृतक की पहचान नंदू शाह की पत्नी नंदा देवी 30 वर्षीय के रूप में की गई है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल बगहा भेज दिया है। वहीं मृतका के पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

घटना सेमरा थाना क्षेत्र के सेमरा बाजार वार्ड नंबर 4 की है।वही इसका मायके भी सेमरा थाना क्षेत्र के सेमरा बाजार वार्ड नंबर 4 मे बताया जा रहा है। मामले में मृतका के पिता वीरेंद्र गोड़ ने पुलिस को बताया कि देर रात में सूचना मिली कि आपकी बेटी की मौत हो गई है। मौत की खबर सुन मैं और मेरे घर वाले रोने और बिलखने लगे। वहीं मुझे अपनी बेटी के ससुराल जाने से डर लगने लगा। मैं सोचा की रात के समय में जाता हूं तो मुझे ही वे लोग फंसा देंगे। जब दिन अपनी बेटी के घर पहुंचा तो देखा कि मेरी बेटी की मौत हो चुकी है, और उसे धरती पर सुला दिया गया है।

पिता ने बताया कि बेटी के गले पर काले धब्बे का निशान हैऔर उसके घर वाले फरार है। वहीं पुलिस ने उसके पति नंदू शाह को गिरफ्तार कर लिया है। मृतका के पति बाहर में रहकर मजदूरी का काम करता था।जो एक दिन पहले आया था।  उसको दो बेटा और एक बेटी है। 

मृतका के पिता ने बताया कि हमेशा पति-पत्नी में झगड़ा झंझट होते रहता था। जिसको लेकर उसके पति सहित परिजनों ने हत्या कर शव को फेंक दिया है।वही विवाहिता की मौत को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है। जितनी मुंह उतनी बातें सुनने को मिल रही है। इधर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करने की प्रक्रिया में जुटी हुई है। 

सेमरा थाना अध्यक्ष धीरज कुमार ने बताया कि नंदा देवी को पुलिस ने उसके घर से मृत अवस्था में कब्जे में ले लिया है। जिसके चेहरे के गाल पर चोट का निशान है। उसके गले में काला धब्बे का निशान लगा हुआ है। जिससे संभावना है कि मौत से पहले उसके साथ मारपीट की गई है।

Suggested News