बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में संदिग्ध परिस्थिति में विवाहिता की हुई मौत, परिजनों ने ससुरालवालों पर हत्या का लगाया आरोप, पुलिस ने पति और सास को हिरासत में लिया

गया में संदिग्ध परिस्थिति में विवाहिता की हुई मौत, परिजनों ने ससुरालवालों पर हत्या का लगाया आरोप, पुलिस ने पति और सास को हिरासत में लिया

GAYA : गया में संदिग्ध अवस्था में एक महिला की मौत हो गई है। मृतक के परिजनों ने ससुराल वालों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। परिजनों ने बताया की फतेहपुर थाना इलाके के परवल डीह गांव निवासी गोरे मांझी के साथ दो वर्ष पूर्व मेरे बेटी की शादी हुई थी। जिसके बाद मुनवा देवी ससुराल में अच्छे तरीके से रह रही थी। वही आज गुरुवार को गोरे मांझी ने अचानक फोन पर सूचना दिया की उसकी बेटी की हालत बहुत गंभीर है,और गया के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

परिजनों ने जब देखा तो महिला की मौत हो गई थी। इस घटना के बाद दोनो तरफ से तनाव की स्थित उत्पन्न हो गई थी। मृतक मुनवा देवी के परिजनों ने अपनी बेटी के मृत  शरीर को बोधगया थाना पर लाया और उसके ससुराल वालों के विरुद्ध लिखित रूप से शिकायत किया। वही बोधगया थाना प्रभारी मनोज कुमार  मामले की गंभीरता से लेते हुए उसके पति गोरे मांझी ,और सास गीता देवी को हिरासत में ले लिया है। साथ ही बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया। 

इधर मृतक के पति गोरे मांझी का कहना है की हमलोग पूरे परिवार गेहूं काटने चले गए थे और कोई मारपीट नही किया हूं। अचानक बेहोश हो गई और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है। हालाँकि दिए गए आवेदन में मृतक  मुनवा देवी के पिता भूलन मांझी ने लिखा है की एक वर्ष पूर्व से एक लाख रुपया और सोने का चेन लड़का के द्वारा मांग किया जा रहा था। मृतक मुनवा देवी बोधगया थाना इलाके के हथियार गांव की रहने वाली थी और दो वर्ष पूर्व फतेहपुर के परवल डीह निवासी गोरे मांझी के साथ विवाह हुआ था।

गया से संतोष की रिपोर्ट

Suggested News