सीतामढ़ी में इलाज के दौरान अस्पताल में विवाहिता की मौत, आपस में भिड़े मायके और ससुराल पक्ष के लोग

सीतामढ़ी में इलाज के दौरान अस्पताल में विवाहिता की मौत, आपस में भिड़े मायके और ससुराल पक्ष के लोग

SITAMARHI : जिले के डुमरा थाना क्षेत्र के शंकर चौक स्थित एसके हॉस्पिटल में ईलाजरत महिला को मौत के बाद जमकर हंगामा किया गया है। मृतिका के ससुराल पक्ष के लोगो का आरोप है की चिकित्सक द्वारा मायके वालों के इशारे पर पुत्री का ठीक ढंग से इलाज नहीं किया गया। जिससे उसकी मौत हो गई है। मृतिका की पहचान डुमरा थाना क्षेत्र के लौहढी निवासी राहुल कुमार की पत्नी मधु कुमारी के रूप में की गई है। 


इधर घटना से आक्रोशित मृतिका के मायके पक्ष के लोगो ने अस्पताल के निदेशक के खिलाफ जमकर नारेबाजी की है। रीगा थाना क्षेत्र के गोविंदफंदह निवासी मृतिका की मां शैल देवी ने बताया की पुत्री मधु की शादी डुमरा थाना क्षेत्र के लौहढी  निवासी राहुल कुमार से बीते 20 मई 2022 में रितिरिवाज के साथ की थी। लेकिन शादी के बाद से ही दहेज के लिए लगातार पति और ससुराल पक्ष के लोगो द्वारा मधु पर दबाव बनाया जा रहा था। इस दौरान कई बार उसके साथ मारपीट की घटना को अंजाम भी दिया गया। 

शैल देवी ने बताया की  ससुराल पक्ष के द्वारा मधु की बेरहमी से पिटाई की गई और इलाज के लिए एस के हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। लेकिन ससुराल पक्ष के द्वारा अस्पताल के चिकित्सक और प्रबंधक से मिली भगत कर इलाज सही से नहीं कराया गया। जिस कारण मधु की मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि सुबह में ही मधु से बात हुई थी और मधु ने कहा था कि वह पूरी तरह स्वस्थ है। लेकिन 3 घंटे के बाद ही उन्हें मोबाइल के जरिए सूचना मिली कि मधु की मौत हो गई।

इधर घटना की सूचना पर डुमरा थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर हंगामा कर रहे लोगों में से एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। वही आक्रोशित को शांत कर शव को अपने कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। घटना को लेकर एसडीपीओ सदर सुबोध कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। मामले में जो भी दोषी पाए जाएंगे उन पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। जब उक्त घटना को लेकर प्रबन्धक डॉ शिव शंकर महतो से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने फोन पर घटना के बारे बताने से इंकार करते हुए फोन काट दिये।

सीतामढ़ी से अविनाश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News