नालंदा में बाइक और सोने की चेन के लिए विवाहिता को जबरन पिलाया जहर, मौत के बाद ससुराल वाले फरार

नालंदा में बाइक और सोने की चेन के लिए विवाहिता को जबरन पिलाया जहर, मौत के बाद ससुराल वाले फरार

पटना. भागन बीघा थाना क्षेत्र के पचासा गांव में बाइक और सोने की चैन नहीं देने पर पति और ससुराल वालों ने मिलकर महिला को जबरन जहर पिला दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। मौत के बाद पति समेत घर के सभी सदस्य गांव छोड़कर फरार हो गए हैं। मायके वालों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेजी।

मृतिका राजू यादव की 25 वर्षीय पत्नी मांडवी कुमारी है। थरथरी थाना क्षेत्र के त्रिभुवनबीघा निवासी मृतिका के भाई विपिन कुमार ने बताया कि 2017 में चंदेश्वर यादव के पुत्र राजू यादव से धूमधाम से शादी हुई थी। शादी के कुछ दिनों तक सब कुछ ठीक रहा। इसके बाद पति द्वारा बाइक और सोने का चेन की मांग किए जाने लगा। इसके लिए बार-बार उसे प्रताड़ित किया जाता था। 2020 में भी दोनों पक्षों के बीच समझौता हुआ था। इसके बाद से ही वह ससुराल गई थी।

बावजूद उसके साथ मारपीट और प्रताड़ित किया जाता था। रविवार की देर रात उसने फोन कर मां को बताई कि पति और ससुराल वालों ने मिलकर जबरन उसे जहर पिला दिया है। इसके बाद जब मायके वाले उसके ससुराल पहुंचे तो कमरे में उसका शव पड़ा हुआ था। पति और ससुराल के अन्य सदस्य गांव छोड़कर फरार थे।

भागनबीघा थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि मायके वाले जहर देकर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। पति समेत 9 लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजन को सौंप दी गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा। सभी आरोपित गांव छोड़कर फरार है। गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News