नवादा में दहेज की बाइक के लिए विवाहिता की हत्या, तीन दिन बाद मिला शव, ससुराल वाले घर छोड़कर फरार

नवादा में दहेज की बाइक के लिए विवाहिता की हत्या, तीन दिन बाद मिला शव, ससुराल वाले घर छोड़कर फरार

नवादा. जिले के नरहट थाना क्षेत्र के पुनौल गांव में दहेज में अपाची बाइक नहीं मिलने पर बहू की हत्या कर दी। इसके बाद शव को छुपाने की कोशिश की गयी। इस दौरान घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस ने शव को रामपुर गांव के बधार से बरामद किया है। मृतका की पहचान अजय चौहान की पत्नी सीता देवी के रूप में हुई है। वहीं घटना के बाद मृतका के पति, सास और अन्य परिजन घर छोड़कर फरार है।

घटना रविवार रात की बताया जा रही है। सूचना के बाद मंगलवार को लाश को बरामदगी के लिए पुलिस जगह-जगह छापेमारी की। थानाध्यक्ष सरफराज इमाम ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए नवादा भेज दिया गया है। मृतक के पिता सुदामा चौहान द्वारा दिए गए आवेदन में पति अजय चौहान, सास बुढ़िया देवी, ससुर कृष्णा चौहान समेत 15 लोगों पर दहेज के लिए हत्या का केस दर्ज कराते हुए नामजद अभियुक्त बनाया गया है।

गया जिला के डिहुरी गांव निवासी मृतक के भाई रोहित चौहान ने बताया कि मेरी बहन सीता देवी की शादी करीब दस साल पहले नरहट थाना क्षेत्र के पुनौल गांव निवासी कृष्णा चौहान के पुत्र अजय चौहान के साथ हिंदू रीति रिवाज से हुई थी। दहेज में आठ आना सोना एवं एक लाख 25 हजार रुपया दिया गया था। शादी के बाद से ही पति समेत ससुराल वाले दहेज में बाइक की मांग कर रहे थे। इसके कारण बराबर बहन से मारपीट एवं प्रताड़ित करते रहते थे। 

 उसने बताया कि हम लोगों को बहन से उनके ससुराल वाले बाते भी नहीं करते देते थे। बहन को तीन बच्चा भी है। तीनों बच्चा को भी ससुराल वाले गायब कर दिए हैं। अब तक तीनों बच्चे का कुछ अतापता नहीं चला है। सबसे छोटा चार माह का बच्चा है। घटना के बाद महिला के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। साथ बच्चे को सकुशल बरामदगी की मांग कर रहे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News