बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तालाब में तैरता हुआ मिला विवाहिता का शव, मायके वालों ने जताई हत्या की आशंका

तालाब में तैरता हुआ मिला विवाहिता का शव, मायके वालों ने जताई हत्या की आशंका

वैशाली. जिले लालगंज थाना क्षेत्र के बलुआ बसन्ता पोखर में तैरते हुए एक युवती के शव की सूचना मिलने पर इलाके में सनसनी मच गई। घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर लोगों को भीड़ इक्कठा हो गयी। लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची लालगंज पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया।

शव की पहचान गरवां बसन्ता गांव निवासी मनोज चौरसिया की पत्नी स्वेता कुमारी उर्फ लक्ष्मी कुमारी के रूप में हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही मृतका के मायके वाले भी घटनास्थल पर पहुंचे, जहां मृतका के मायके वालों ने मृतका के पति समेत ससुराल वालों द्वारा पारिवारिक विवाद में हत्या करने की आशंका जता रहे हैं।

मृतिका के चाचा मोहन चौरसिया का आरोप है कि मृतका को पूर्व से पति एवं ससुराल वालों द्वारा प्रताड़ित किया जाता था। उनका दावा है मृतका से हुई मारपीट का एक वीडियो भी उनके पास है, जो वे पुलिस को देंगे। हालांकि पुलिस घटना के कारणों को लेकर अभी किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंची है। लालगंज थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने बताया कि फिलहाल शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हीं स्पष्ट हो सकेगा कि घटना आत्महत्या से जुड़ी है या हत्यी से जुड़ी है।


Suggested News