बोरे में बंधी हुई मिली विवाहिता की लाश, 11 महीने पहले हुई थी शादी

बोरे में बंधी हुई मिली विवाहिता की लाश, 11 महीने पहले हुई थी शादी

MOTIHARI :  पूर्वी चंपारण जिले के पताही थाना क्षेत्र (Patahi Police Station of East Champaran District)  में बोरे में बंद एक विवाहिता का लाश बरामद की गई है। बताया गया कि विवाहिता की हत्या के बाद उसके हाथ पैर बांधकर बोरे में पैक कर खेत में फेंक दिया गया था। (Woman dead body found in Motihari)  सुबह ग्रामीणों ने बोरे को खोलकर देखा तो उसमें लाश पड़ी हुई मिली। जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है लेकिन इसे लेकर लेकर किसी तरह का आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है.

पुलिस ने मृतका की पहचान परसौनी कपूर पंचायत के मनोरथा गांव के रहने वाले चितरंजन यादव की पत्नी सरिता देवी के रुप में की गई है। बता दें कि मृतका सरिता देवी महुआवा थाना क्षेत्र के कुरैया आदापुर निवासी प्रयाग राय की पुत्री थी. उसकी शादी 6 मई 2021 को पताही थाना क्षेत्र के परसौनी कपूर पंचायत स्थित मनोरथा गांव के रहने वाले चितरंजन यादव के साथ हुई थी.

थानाध्यक्ष सुबोध कुमार सिंह के अनुसार घटना की जांच की जा रही है। फिलहाल मौत कब और कैसे हुई। इसके लिए पोस्ट मार्टम रिपोर्ट का इंतजार किय जा रहा है। 




Find Us on Facebook

Trending News