लव और धोखा की शिकार हुई शादीशुदा महिला, घर से भगाकर ले गया प्रेमी फिर छोड़कर हो गया फरार

लव और धोखा की शिकार हुई शादीशुदा महिला, घर से भगाकर ले गया प्रेमी फिर छोड़कर हो गया फरार

Desk. जिले में फिल्मी कहानी की तरह लव और धोखा का मामला सामने आया है. महिला शादी के बाद भी एक शादीशुदा युवक से प्यार कर रही थी. इस बीच परिजनों से बहाना बनाकर महिला अपने प्रेमी के साथ घर से फरार हो गयी है. फिर युवक को उसके परिजनों से दवाब मिलने लगा तो युवक महिला को बिहार से ले जाकर उत्तर प्रदेश में छोड़ दी. इसके बाद इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने महिला को अपने कब्जे में लिया है. वहीं पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को भी गिरफ्तार कर लिया है.

बेगूसराय के युवक और युवती की प्रेम कथा शादी के बाद भी खत्‍म नहीं हुई. दोनों की शादी अलग-अलग जगह हो गई, लेकिन दोनों की नजदीकियां कम नहीं हुईं. पहले युवक की शादी हुई और बाद में युवती की. युवक की शादी तक तो मामला दबा-छिपा रहा, लेकिन युवती की शादी होने के बाद दोनों की हरकत ने सभी को हैरान कर दिया.

दरअसल, शादी के बाद युवती अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. इसके बाद दोनों का हाल बेहद बुरा हुआ। पुलिस से बचने के लिए दोनों इधर-उधर भागते रहे और एक दिन युवक अपनी प्रेमिका को अकेले छोड़कर भाग निकला. वहीं वैशाली जिले के सराय में एक छात्रा कालेज के लिए घर से निकली तो फिर लौटकर घर नहीं आई.


बेगूसराय जिले के बलिया थाना क्षेत्र के बरबीघी गांव से पुलिस ने विवाहिता के अपहरण के आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने अपहृता को भी बरामद कर लिया है. पुलिस का कहना है कि आरोपित बरबीघी निवासी मो. सरवर पर गांव की एक विवाहिता को भगाने का आरोप है. स्वजन के दबाव बनाने पर आरोपित लड़की को बलिया में छोड़कर फरार हो गया. गुप्त सूचना मिलते ही पुलिस पहुंचकर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया एवं अपहृत शादीशुदा युवती को कब्जे में ले लिया.

Find Us on Facebook

Trending News