बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेमिका के संग किराए के मकान में रह रहा था शादीशुदा युवक, ढूंढते हुए पुलिस के साथ पहुंच गई पत्नी , फिर जो हुआ...

प्रेमिका के संग किराए के मकान में रह रहा था शादीशुदा युवक, ढूंढते हुए पुलिस के साथ पहुंच गई पत्नी , फिर जो हुआ...

PATNA : शादीशुदा होने के बाद भी दूसरी युवती से प्रेम की पींगे बढ़ाना युवक को मंहगा पड़ गया, जब पुलिस के साथ पत्नी  उसके घर आ धमकी। इस दौरान प्रेमिकी की पूरी फैमिली वहां पहुंच गई। इसके बाद वहां जो हुआ, वहां पुलिस की भूमिका सिर्फ दर्शक की बनकर रह गई। बाद में पुलिस सभी को अपने साथ लेकर चली गई।

मामला पटना के पाटलीपुत्र थाने के इंद्रपुरी मोहल्ले का बताया जा रहा है। बताया गया कि दीघा घाट के अखाड़ा गली का रहने वाला शंभु (32) एक बच्‍चे का बाप है। फेसबुक के जरिए उसका संबंध समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर की रहनेवाली और दो बच्चों की मां से हो गया। इसके बाद दोनों में बातचीत होने लगी। बात यहां तक पहुंच गई कि दोनों साथ जीने मरने की कसमें खाने लगे।  लगभग एक माह पहले शंभू समस्तीपुर गया, जहां से दोनों भागकर पटना चले आए। जहां दोनों ने पाटलीपुत्र थाना क्षेत्र के इंद्रपुरी रोड नंबर दो में एक किराए पर एक मकान लेकर रहना शुरू कर दिया। इस दौरान दोनों ने खुद को पति पत्नी बताया।

इधर महिला के घर से भागे जाने के बाद उसके परिवार वालों ने विभूतिपुर थाने में इसकी शिकायत दर्ज करा दी। जिसके बाद से ही पुलिस उनकी खोजबीन कर रही थी। पुलिस को जानकारी मिली कि दोनों पाटलीपुत्र थाना क्षेत्र में किराए के मकान में रह रहे हैं। इसी दौरान प्रेमी शंभू की पत्नी को भी उनके इंद्रपुरी मोहल्ले में रहने की भनक लग गई। जिसके बाद सभी वहां आ धमके। पत्‍नी व  लड़की के स्‍वजनों को देखकर दोनों की सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई। उनके साथ समस्‍तीपुर जिले की पुलिस भी आई थी। हंगामा होने की सूचना पर पाटलि‍पुत्र थाने की पुलिस भी पहुंच गई। 

पति पत्नी और प्रेमिका के बीच जमकर हुआ हंगामा

जब एक साथ इतने लोग जुटे जाएं तो हंगामा होना तय है। यहां भी कुछ ऐसा ही हुआ। पति, पत्नी और प्रेमिका के बीच जमकर कहासुनी हुई। इस दौरान पुलिसवाले उन्हें रोकने की कोशिश करते रहे। बाद में किसी तरह हंगामा शांत हुआ। थानाध्‍यक्ष एसके शाही ने बताया कि दोनों को विभूतिपुर थाने की पुलिस यहां से ले गई है।


Suggested News