बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कंप्यूटर दुकानदार की पिटाई से मौत के विरोध में मसौढ़ी बाजार बंद, व्यापारियों ने कहा - दोषियों की जल्द हो गिरफ्तारी

कंप्यूटर दुकानदार की पिटाई से मौत के विरोध में मसौढ़ी बाजार बंद, व्यापारियों ने कहा - दोषियों की जल्द हो गिरफ्तारी

MASAURHI :  कप्यूटर दुकानदार की पिटाई से हुई मौत के बाद अब शहर के व्यापारियों का गुस्सा सड़क पर उतर आया है। यहां दुकानदारों ने न सिर्फ इस घटना का विरोध जताया है, बल्कि आज विरोध में आज मसौढ़ी की सभी दुकानों को भी बंद कर दिया गया है। दुकानदारों ने कहा कि इस घटना में शामिल दोषियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है। बता दें कि दो दिन पहले असमाजिक तत्वों द्वारा दुकान में घुसकर कंप्यूटर दुकानदार अंकित  की पिटाई की थी, जिसके बाद कल घायल की इलाज के दौरान मौत हो गई। 

सड़क पर अगजनी

साथ ही लोग सड़क पर उतरकर आगजनी कर प्रदर्शन कर रहे हैं। लोग पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं। लोगों का आरोप है कि इन दिनों मसौढ़ी में लफुआऔर असामाजिक तत्व के लोगों का जमावड़ा लगा रहता है ।मगर पुलिस कुछ नहीं करती यही वजह क्या दुकानदार अंकित की दुकान में घुसकर लोगों ने मारपीट कर हत्या कर दी।


10 जून की है घटना

घटना मसौढ़ी थाना के पास में स्थित अभियंता मार्केट की थी,जहां थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार निवासी अंकित कुमार की कंप्यूटर की दुकान है। 10 जून को अंकित अपने दुकान में बैठा कुछ काम कर रहा था। तभी 8-10 के संख्या में रहे असामाजिक तत्व के नकाबपोश लड़के हाथों में डंटा लेकर अंकित के दुकान में घुस गए। इससे पहले कि अंकित कुछ समझ पाता सभी उसके साथ मारपीट करने लगे। दुकान में मार पीट होता देख आस पास के दुकानदार अंकित के दुकान के तरफ दौड़े। लोगों को आते देख सभी बदमाश मौके से फरार हो गए।

बुरी तरह से घायल अंकित को इलाज के पटना के रुबन अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां बीते रविवार को उसकी मौत हो गई। इस घटना की खबर जैसे ही मसौढ़ी के व्यापारियों को मिली, उन्होंने विरोध शुरू कर दिया। यह विरोध सोमवार को भी नजर आया और आज सुबह से ही मसौढ़ी बाजार को बंद रखा गया। व्यापारी दोषियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।


Suggested News