मसौढ़ी में पइन में डूबा मजदूर, दो घंटे बाद मिला शव

मसौढ़ी में पइन में डूबा मजदूर, दो घंटे बाद मिला शव

Patna: इस वक़्त की बड़ी खबर पुनपुन से आ रही है जहां बाउंक गांव में एक मजदूर की पइन में डूबने से मौत हो गई है. खबर की माने तो मजदूरी करके मजदूर घर आ रहा था.

परिजनों और प्रशाशन द्वारा दो घंटे की खोजबीन के बाद मजदूर का शव बरामद किया जा सका. बताया जाता है कि बाउक निवासी टूनैन मांझी दूसरे के खेतों में मजदूरी का कार्य करता था. बुधवार की दोपहर गांव के समीप स्थित खेत में वह मजदूरी कर रहा था. इस दौरान वह थोड़ा सुस्ताने के लिए पास स्थित पइन के समीप चला गया. वह हाथ पैर धोने के लिए जैसे ही पइन के पानी मे उतरा तो पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में डूब गया जिससे उसकी मौत हो गई.

तकरीबन तीन चार घंटे बाद जब वह नहीं लौटा तो ग्रामीणों को शक हुआ और वे उक्त मजदूर की खोज में पइन के तरफ गए. बहुत खोजबीन के बाद भी जब मजदूर का कोई अता पता नहीं लगा तो ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुनपुन थाने को दी. घटना की सूचना पाकर पुनपुन थाना दल बल के साथ घटना वाले स्थान पर पहुंची और शव को खोज कर अपने कब्जे में लिया. शव मिलने में देरी होने की वजह से कुछ पल के लिए ग्रामीणों और परिवार वालों के द्वारा प्रशाशन के खिलाफ नाराजगी भी देखी गई मगर स्थानीय मुखिया के समझाने के बाद लोगों का गुस्सा शांत हुआ.

Find Us on Facebook

Trending News