बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ताज गैंग का गुर्गा गिरफ्तार, मसौढ़ी गोलीकांड का खुलासा, गैंगवार में चली थी गोली

ताज गैंग का गुर्गा गिरफ्तार, मसौढ़ी गोलीकांड का खुलासा, गैंगवार में चली थी गोली

PATNA : मसौढ़ी में हुई गोलीबारी मामले में पुलिस ने आरोपी सद्दाम को गिरफ्तार कर पूरे मामले का खुलासा कर दिया है। एसएसपी ने बताया कि 28 अगस्त को दो गुटों के बीच गोलीबारी मामला गैंगवार का परिणाम था। सद्दाम ताज गैंग से ताल्लुकात रखता है और वर्चस्व को लेकर ही दूसरे गैंग के गुर्गों से उसकी भिड़ंत हुई थी। सद्दाम के पास से दो पिस्टल और कई राउंड जिंदा कारतूस बरामद किए गये। 

29 अगस्त, बुधवार की देर रात पुलिस ने छापेमारी कर सद्दाम को गिरफ्तार किया। वह कहीं पर छुपकर वारदात की योजना बना रहा था, तभी पुलिस ने उसे धर-दबोचा। पुलिस के मुताबिक मसौढ़ी में कई गैंग सक्रिय हैं। वर्चस्व को लेकर ही गैंग के गुर्गे एक-दूसरे से भिड़ जाते हैं। 

मसौढ़ी थाना के रहमतगंज मुहल्ले में हुई गोलीबारी मामले में पुलिस ने अबतक कुल 15 लोगों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि 28 अगस्त, मंगलवार को पटना जिला के मसौढ़ी में दो समुदायों के बीच जमकर हिंसा हुई थी। दोनों ओर से गोलीबारी में कई लोग घायल हुए थे। 

तनाव को देखते हुए पटना से डीएम और सीनियर एसपी को खुद मौके पर पहुंचकर हालात को काबू में करना पड़ा था। पुलिस ने उस वक्त ताबड़तोड़ छापेमारी कर इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया था। बिगड़े हालात को काबू में करने के लिए पुलिस की ओर से भी फायरिंग की गयी थी।

पटना से कुंदन की रिपोर्ट

Suggested News