मासूम की मौत पर सड़कों पर उतरा लोगों का गुस्सा, की आगजनी और तोड़फोड़

मासूम की मौत पर सड़कों पर उतरा लोगों का गुस्सा, की आगजनी और तोड़फोड़

नवादा। मंगलवार को 13 साल की मासूम की फांसी पर लटकती मिली लाश को लेकर बवाल हो गया है और सैकड़ों की संख्या में लोग सड़क पर उतर कर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। इस दौरान आक्रोशित लोगों ने सड़क पर जमकर बवाल काटा और टायर जलाकर अपना विरोध प्रकट किया। आक्रोशित लोग मौत के लिए दोषियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। मामले में पुलिस द्वारा गिरफ्तारी के आश्वासन के बाद लोगों का गुस्सा शांत हुआ।

बता दें कि एक दिन पहले वारिसलीगंज उतर बाज़ार कोयरी टोला निवासी विकास मित्र अशोक चौधरी का 13 वर्षीय पुत्र हिमांशु उर्फ मोनू की शव मंगलवार की शाम अपने घर की छत से ओढ़नी के सहारे झूलते मिला था। परिजनों का आरोप है कि 13  बर्षीय हिमांशु कुमार को कुछ पड़ोसियों द्वारा हत्या कर आरोपियों ने शव को घर स्थित रूम के छत से टांग दिया गया है। हालांकि सूचना बाद स्थानीय पुलिस मामले की जांच भी किया। बाबजूद बुधवार को मृतक बालक के शव को पोस्टमार्टम के बाद बाजार के अतिव्यस्त जयप्रकाश चौक पर रख  सड़क जाम कर आवागमन अबरुद्ध किया गया। इस दौरान मृतक के आक्रोशित परिजनों द्वारा बालक की हत्या का आरोप लगाते हुए हत्या की प्राथमिकी दर्ज करने की मांग किया जा रहा था। 

हत्या का दर्ज किया गया केस

स्थानीय जनप्रतिनिधियों एवं पुलिस द्वारा परिजनों को समझा बुझाकर हत्या की ही प्राथमिकी दर्ज करने के आश्वासन बाद जाम हटाया गया। पीड़ित परिजनों द्वारा थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाने की प्रक्रिया की जा रही है। बता दें कि बुधवार की सुबह 9 बजे से शव के साथ सड़क जाम किया गया था। परिजन उचित मुआबजा एवं हत्यारो की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग किया गया। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज होने के बाद कार्यवाई का आश्वासन दिया। तब सड़क पर आवागमन बहाल हुई। करीब एक घंटे तक बाजार के मुख्य चौक पर करीब एक घंटे तक अफरा तफरी मची रही। सड़क पर टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया गया।

Find Us on Facebook

Trending News