बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया में तीन झोपड़ियों में लगी भीषण आग, लाखों की सम्पत्ति को पहुंचा नुकसान

बेतिया में तीन झोपड़ियों में लगी भीषण आग, लाखों की सम्पत्ति को पहुंचा नुकसान

BETTIAH : जिले के मझौलिया प्रखंड के बखरिया पंचायत वार्ड नंबर 7 कुर्मी टोला में सोमवार की सुबह अचानक लगी आग से तीन झोपड़ी नुमा घर जलकर राख हो गए। इस आग में अनाज, कपड़ा, बर्तन, फर्नीचर, नगदी, आभूषण आदि जलकर राख में तब्दील हो गया। इस अगलगी में भुवनेश्वर दास लक्ष्मण दास और रकटू दास का आशियाना आग की भेंट चढ़ गया। ग्रामीणों के अथक प्रयास से आग पर काबू पाया गया। लेकिन सब कुछ आग में स्वाहा हो गया।

घटना की सूचना पाते ही पंचायत की मुखिया कमल पति देवी पति समाजसेवी एक बालि राम घटनास्थल पर पहुंच अंचलाधिकारी को सूचित किया। राजस्व कर्मचारी साहेब कुमार घटनास्थल पर पहुंच क्षति का आकलन किया तथा पीड़ित परिवार को पॉलीथिन शीट प्रदान किया। अंचलाधिकारी राजीव रंजन ने बताया कि राजस्व कर्मचारी के द्वारा दिए गए रिपोर्ट के आधार पर पीड़ित परिवार को अभिलंब सरकारी सहायता उपलब्ध करा दी जाएगी।

मुखिया कमल पति देवी पति समाजसेवी एक बालि राम ने पीड़ित परिवार को आवास योजना का लाभ दिलाने का भरोसा देते हुए हर संभव सहायता करने का आश्वासन दिया। मौके पर उपस्थित उप मुखिया नगीना यादव ने भी पीड़ित परिवार को हर संभव सहायता देने का आश्वासन दिया। ग्रामीणों ने बताया कि आज की लपटे काफी ऊंची थी। जब तक काबू पाया जाता। तब तक तीन घर जलकर राख में तब्दील हो गए।

बेतिया से आशीष की रिपोर्ट

Suggested News