पटना सिटी के कुरकुरे फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची 10 यूनिट दमकल की गाड़ियां

पटना सिटी के कुरकुरे फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची 10 यूनिट दमकल की गाड़ियां

PATNACITY : पटना सिटी में सुबह-सुबह आग लगी की भीषण घटना घटित हुई है। चौक थाना क्षेत्र के पटना साहिब ओवर ब्रिज पुल के नीचे कुरकुरे फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है। इस आग लगी की घटना में कुरकुरे फैक्ट्री पूरी तरह से जल गई है। फिलहाल, आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 10 गाड़ियां पहुंच गई है। 

यहां मॉर्निंग वॉक कर रहे लोगों ने ओवर ब्रिज के नीचे देखा की फैक्ट्री के पास से धुआं निकल रहा है तो उसने तत्काल स्थानीय थाना को इसकी सूचना दी, लेकिन तब तक  देखते ही देखते फैक्ट्री पूरी तरह से भीषण आग में तब्दील हो चुका था। हालांकि मौके पर फायर ब्रिगेड को  सूचना दी गई जिसके बाद फायर ब्रिगेड की 10 यूनिट छोटी बड़ी गाड़ियां आग पर नियंत्रण करने के लिए मौके पर पहुंच चुकी है।आग पर नियंत्रण पाने की कोशिश लगातार की जा रही है, इस दौरान फैक्ट्री मालिक ने बताया की इस अगलगी की घटना में करीब 1000000 लाख रुपए की नुकसान पहुंची है। आग की लपट इतनी तेज थी कि ऊपर से हाईटेंशन तार भी नीचे गिर गया था जिसके वजह से विद्युत आपूर्ति काट दिया गया। 

पास के गैराज में भी पहुंची आग, कई गाड़ियां भी जली

जब फैक्ट्री में आग लगी तो धीरे-धीरे यह आग आसपास के  गैरेज में भी फैल गई जिसके वजह से गैरेज में रखी 3 कार एवं कई गाड़ियां  इसके चपेट में आ गए ।फिलहाल आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है।आग कैसे लगी इसका कारण अभी तक स्पस्ट नही सका है।


Find Us on Facebook

Trending News