बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया में भीषण अगलगी, लाखों का सामान जलकर हुआ राख, मची अफरा-तफरी

बेतिया में भीषण अगलगी, लाखों का सामान जलकर हुआ राख, मची अफरा-तफरी

BETTIAH:  इस वक्त की बडी खबर प•चम्पारण के बेतिया और बगहा के दो अलग अलग क्षेत्रों से आ रही है। जहां भीषण अगलगी में आधा दर्जन से अधिक घर और घर में रखे लाखों का सामान जलकर राख हो गया है। वहीं इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। लोगों ने आनन-फानन में दमकल की गाड़ियां बुलाई।

दरअसल, पहली घटना नरकटियागंज नगर के वार्ड 24 दिऊलिया की है। जहां भीषण अगलगी की घटना में 4 घर जलकर राख हो गया। आग लगने से आसपास के लोगों में अफरा तफरी मच गई। सूचना पर पहुंची दमकल की गाडियां, अग्निशमन के कर्मियों व नगरवासियों के सहयोग से आग पर काबू पाया गया। वहीं अगलगी की घटना में घर में रखा सभी समान जलकर राख हो गया। आग की लपटे इतनी भयावह थी कि आग के करीब जाना मुश्किल हो पा रहा था। 

वहीं अगलगी की दूसरी घटना बगहा के चैनपुर रतवल गाँव में अचानक भीषण आग लगने से अफरा तफ़री मच गईं। हालांकि सूचना के बाद मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है लेकिन तब तक चार से अधिक घरों में रखे गए लाखों के सामान जलकर राख हो गए हैं। बताया जा रहा है कि यहां खाना बनाने के दौरान देर रात आग लगने से भगदड़ मच गईं औऱ देखते ही देखते आधा दर्ज़न घर जलकर राख हो गए। आग में करीब एक दर्जन घरों को नुकसान पहुंचा है। वहीं चौतरवा थाना पुलिस की सहयोग से पहुंची फायर ब्रिगेड टीम की मदद से कड़ी मशक्क़त कर ग्रामीणों के सहयोग से दमकल नें आग पर काबू पाया।

घटना बगहा 1 प्रखंड के चौतरवा थाना क्षेत्र अंतर्गत चैनपुर रतवल की है। जहाँ बीती रात खाना बनाने के दौरान यह हादसा हुआ है। अब अग्नि पीड़ितों को सरकारी व प्रशासनिक स्तर पर मदद की दरकार है। बता दें कि घटना की खबर सुनकर समाजसेवी दिनेश अग्रवाल पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे वहा की स्थिति देखकर दिनेश अग्रवाल भाव व्हिवल हो गए और पीड़ित परिवार को भरोसा दिलाते हुए हर संभव मदद करेंगे।

बेतिया से आशिष की रिपोर्ट

Suggested News