पटना में शॉर्ट सर्किट से टेंट गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों रुपये का नुकसान

पटना में शॉर्ट सर्किट से टेंट गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों रुपये का नुकसान

पटनासिटी. चौक थाना क्षेत्र के बाग साधु राम का अखाड़ा स्थित एक टेंट गोदाम में आग लगने से लाखों रुपये की सम्पत्ति जलकर राख हो गई। घटना का कारण स्पष्ट नहीं है। फिर भी आशंका जताई जा रही है कि शॉर्ट सर्किट के कारण अगलगी की घटना हुई है। वहीं अगलगी की घटना फैलते ही आसपास के मकानों में रह रहे लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गयी।

घटना की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गयी। घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की चार नैनो गाड़ी मौके पर पहुंची। तब जाकर स्थानीय लोगों की सहायता से आग पर काबू पाया गया। फायर ऑफिसर गयानन्द सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही चार नैनो गाड़ी भेजी गई थी, जिसने आग पर काबू पा लिया। लेकिन लम्बी संकरी गली होने के कारण गाड़ी घटना स्थल तक नहीं पहुंच पायी। बावजूद किसी तरह स्थानीय लोगों की मदद से आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया।

वहीं गोदाम मालिक अरविंद कुमार ने बताया कि एक रिश्तेदार के अंतिम दाह संस्कार करने गए हुए थे। इसी दौरान गोदाम में आग लगने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंचे, लेकिन तब तक सब कुछ जलकर राख ही चुका था। उन्होंने बताया कि घटना में दो ऐसी, दो सोफा, रजाई, तोशक, अलमीरा में रखें सामान सहित टेंट का अन्य सामान जल गया। अगलगी में लगभग पांच लाख रुपये की संपत्ति का नुकसान होने की बात उन्होंने बतायी। पीड़ित ने बताया कि घटना का मुख्य कारण शॉर्ट सर्किट है।

Find Us on Facebook

Trending News