पटना में शॉर्ट सर्किट से घर में लगी भीषण आग, लाखों रुपये के सामान जलकर नष्ट

पटना में शॉर्ट सर्किट से घर में लगी भीषण आग, लाखों रुपये के सामान जलकर नष्ट

पटना. फुलवारीशरीफ थाना अंतर्गत इसापुर मोहल्ले में मंगलवार की शाम अचानक एक घर में आग लग गयी। देखते ही देखते आग की लपटें ने पूरे घर को अपनी चपेट में ले लिया। आसपास के लोगों ने अपने घर के छतों से पानी फेंककर आग को बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग पर काबू पाया नहीं जा सका। इसके बाद लोगों ने इसकी सूचना फुलवारीशरीफ थाना और अग्निशमन दस्ते को दी।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दो घंटे मशक्कत के बाद किसी तरह आग पर काबू पाया। इस बीच घर में रखे गये लाखों रुपये के फर्नीचर, कपड़े और सामान जलकर नष्ट हो गये। मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की शाम इसापुर के साहिल के घर में अचानक आग लग गई। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। आसपास के लोगों ने बताया कि देखते ही देखते आग की लपटें अचानक तेज हो गई और पूरे घर को अपनी चपेट में ले ली।

आसपास के लोगों ने किसी तरह पानी फेंककर आग को बुझाने का प्रयास किया, लेकिन जब वह इस काम में सफल नहीं हो सके तो अग्निशमन दस्ते को बुलाया गया। बताया जा रहा है कि सूचना मिलते ही अग्निशमन दस्ते की गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। इस बीच घर में रखे गये लगभग 5 लाख से अधिक के सामान जलकर नष्ट हो गये। फुलवारीशरीफ थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।


Find Us on Facebook

Trending News