बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में घर में लगी भीषण आग, लाखों की सम्पत्ति को पहुंचा नुकसान

औरंगाबाद में घर में लगी भीषण आग, लाखों की सम्पत्ति को पहुंचा नुकसान

AURANGABAD : जिले के मदनपुर प्रखंड में एक घर में अचानक आग लग जाने से हजारों की संपत्ति जलकर राख हो गयी। घटना सलैया थाना क्षेत्र के भगन विगहा गाँव की बतायी जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक मदनपुर प्रखंड के सलैया थाना क्षेत्र के खिरीयावां पंचायत के भगन बिगहा गांव में अचानक एक घर मे आग लगने से घर में रखे सभी सामान जलकर राख हो गया। 

बताया जाता है की भगन बिगहा गांव निवासी बैजु पासवान अपने 4 मवेशी को दोपहर में घर मे बांध कर अपने खेत पर चले गये। इसी बीच घर मे अचानक आग लग गयी जिससे घर मे बांधे सभी मवेशी आग में बुरी तरह से झुलसकर जख्मी हो गए है। घर मे आग लगने के बाद ग्रामीणों के द्वारा किसी तरह से मवेशी को बचा लिया गया है। हालांकि इस दौरान घर में रखे सभी सामग्री अनाज,कपड़ा पैसा भी जलकर राख हो गया है। आग से लाखों रूपये का नुकसान बताया जा रहा है। जिसे लेकर ग्रामीणों ने आपदा विभाग से तत्काल राहत पहुचने की मांग की है। फिलहाल आग कैसे लगी। यह अब तक पता नहीं चल सका है। 

इधर घटना की सूचना पाकर मौके पर मुखिया प्रतिनिधि रंजीत यादव,समाजसेवी सोनू कुमार,बेरी पंचायत के पंचायत समिति सदस्य अभिनव कुमार उर्फ गोलू कुमार घटनास्थल पर पहुंच कर आग पर ग्रामीणों के मदद से काबू पाया। वहीं मुखिया प्रतिनिधि रंजीत यादव ने अपने तरफ से आर्थिक राशि देकर पीड़ित परिवार को  हर संभव मदद करने की आश्वासन दिया है।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Suggested News