मुज़फ़्फ़रपुर में विशाल जनसंवाद का होगा आयोजन, डीजीपी होंगे मुख्य अतिथि

मुज़फ़्फ़रपुर में विशाल जनसंवाद का होगा आयोजन, डीजीपी होंगे मुख्य अतिथि

MUZAFFARPUR : ज़िले के लंगट सिंह महाविद्यालय के मैदान में 22 सितम्बर को जिला पुलिस द्वारा विशाल जनसंवाद का आयोजन किया जायेगा। इस कार्यक्रम में जिले के सभी पंचायत के मुखिया,पंचायत समिति, वार्ड सदस्य के साथ साथ सभी पूजा समितियों के अध्यक्ष और डीजे वाले पार्टी के साथ पुलिस जनसंवाद करेगी। वहीं इस कार्यक्रम में डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय मुख्य अतिथि के रुप में शामिल होंगे। 

इस कार्यक्रम को लेकर की जारी जा रही तैयारियों का जायजा लेने आज शुक्रवार को जिले के एसएसपी मनोज कुमार पहुंचे सभा स्थल पर पहुंचे। इस दौरान उनके साथ लंगट सिंह महाविद्यालय के प्राचार्य ओपी राय, NCC के सीनियर कैडर रविकेश कुमार और निर्माण कार्य को करवा रहे अधिकारी मौजूद रहे।

एसएसपी मनोज कुमार ने बताया कि इस जनसंवाद का सबसे बड़ा मकसद है स्थानीय पुलिस और जनप्रतिनिधियों में सीधा सम्पर्क स्थापित करना है, ताकि अपराध और विधि व्यवस्था नियंत्रण करने में पुलिस-प्रशासन को मदद मिल सके। उन्होंने कहा किजनप्रतिनिधियों के माध्यम से गांव-गांव, घर-घर पुलिस का संवाद सीधा पहुंचे और पुलिस को एक अच्छा सहयोग स्थानीय लोगों से मिल सके। जिसकी मदद से अपराध पर लगाम लगाया जा सके।

मुजफ्फरपुर से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News