मुजफ्फरपुर में भारी बवाल, पुलिस और छात्रों के बीच हुई झड़प, पुलिसवालों की पिटाई के बाद छीन लिया पिस्टल

मुजफ्फरपुर में भारी बवाल, पुलिस और छात्रों के बीच हुई झड़प, पुलिसवालों की पिटाई के बाद छीन लिया पिस्टल

मुजफ्फरपुर. छात्रों और पुलिस के बीच मुजफ्फरपुर पुलिस लाइन स्थित एमआईटी परिसर के मुख्य द्वार पर झड़प हुई. घटना में एक पुलिस वाले का पिस्टल भी गायब हो गया. छात्रों और पुलिस के बीच झड़प की यह घटना बुधवार देर रात हुई. पुलिस के जवान एक वाहन से पुलिस लाइन की ओर जा रहे थे. इसी दौरान कुछ छात्र बीच सड़क पर चल रहे थे. 

पुलिस के अनुसार जब हॉर्न देने के बाद भी छात्र साइड नहीं हुए. उलटे वे पुलिसवालों से भिड़ गए और मामला हाथापाई तक आ गया. भीड़ ने कुछ पुलिसवालों की पिटाई कर दी और एक पुलिस वाले का पिस्टल भी छीन लिया. घटना की जानकारी मिलने पर मुजफ्फरपुर के एसएसपी जयंत कांत ने पूरी टीम के साथ एमआईटी में धावा बोला. 


इस दौरान कुछ छात्रों से मामले से संबधित पूछताछ भी की गई. वहीं देर रात तक पुलिसवालों ने पिस्टल ढूंढने का काम किया. अततः गुरुवार सुबह को पुलिस ने पिस्टल बरामद किया. हालांकि इस मामले में पुलिस की ओर से किन लोगों की गिरफ्तारी की गई है इसका खुलासा नहीं हुआ है. पुलिस हाथापाई में शामिल युवकों की तलाश कर रही है. 

दरअसल, जिस जगह पुलिस और भीड़ के बीच झडप की घटना हुई वहां बड़ी संख्या में छात्र उपस्थित थे. कहा गया कि बड़ी संख्या में उपस्थित छात्र पार्टी मना रहे थे. लेकिन पुलिस की गाड़ी के बार बार हॉर्न देने से कुछ मनचलों ने पुलिस वालों से हाथापाई कर ली. इस दौरान रोड़ेबाजी भी की गई. हालांकि बाद में एसएसपी जयंत कांत ने मोर्चा संभाला और स्थिति को संभाला.  


Find Us on Facebook

Trending News