पूर्व सीएम राबड़ी देवी का नीतीश कुमार पर अटैक,बोली- मासूमों की मौत पर सीएम क्यों चुप हैं ?

पूर्व सीएम राबड़ी देवी का नीतीश कुमार पर अटैक,बोली- मासूमों की मौत पर सीएम क्यों चुप हैं ?

पटनाः चमकी बुखार से हो रही मौत को लेकर राजनीति जारी है। विधानमंडल के  चालू सत्र में विपक्ष ने इस मुद्दे पर नीतीश सरकार को कटघरे में खड़ा किया है। मंगलवार को भी विधानसभा के साथ-साथ विधान परिषद में भी इस मुद्दे पर जमकर हंगामा हुआ.
 
 विधानपरिषद में पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने विरोध का कमान संभाली हुई थी।पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने कहा कि इस मामले में सदन के अंदर सीएम नीतीश कुमार को बयान देना चाहिए। सीएम नीतीश मासूमों की मौत मामले में सदन से माफी मांगें। राबड़ी ने कहा कि अगर बच्चों की मौत पर पीएम बोल सकते हैं तो नीतीश कुमार क्यों नहीं बोल रहे? उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय से तत्काल इस्तीफा की मांग की.
 
 
 इससे पहले विधान परिषद में कार्यवाही शुरू होने के साथ ही राजद के सुबोध कुमार ने कार्य स्थगन प्रस्ताव लाया और राज्य में बलात्कार, मां-बेटी का सिर मुड़वाकर घूमाने का मामला उठाया। इस दौरान विधान परिषद में जमकर हंगामा हुआ। कांग्रेस निधानपार्षद  प्रेमचंद्र मिश्राने आरोप लगाते हुए कहा विधानसभा में कार्य स्थगन मंजूर होता है लेकिनविधान परिषद में क्यों नहीं होता है। दो सदनों में दो तरह की बातें कैसे हो रही हैं.
 
 इसके पहले विधानसभा में एईएस से हुई मौत पर राजद विदायकों के हंगामे की वजह से सदन की कार्यवाही दोपहर 2 बजे तक स्थगित कर दी गई।

Find Us on Facebook

Trending News