क्रिकेट मैच के दौरान मैदान में चली गोली, दर्शकों के बीच बैठा युवक हो गया घायल

क्रिकेट मैच के दौरान मैदान में चली गोली, दर्शकों के बीच बैठा युवक हो गया घायल

नवादा। वह मकर संक्रांति पर हो रहे क्रिकेट मैच का आनंद लेने के लिए पहुंचा था, लेकिन उसे मालूम नहीं था कि मैदान से चौके छक्के की गोलियां हवा में उड़ने लगेंगी। और एक गोली का निशाना वह खुद बन जाएगा।

मैच के दौरान हुई गोलीबारी की घटना नवादा जिले के नारदीगंज की है। जहां कॉलेज के समीप गुरुवार को एक क्रिकेट मैच का आयोजन किया जा रहा था। मैच के रोमांच को देखने के लिए नारदीगंज बाजार निवासी दिनेश प्रसाद का 22 वर्षीय पुत्र बिट्टू कुमार है भी पहुंचा हुआ था। लेकिन उसे इस बात का अनुमान भी नहीं था कि मैदान क्रिकेट की जगह जंग का मैदान बन जाएगा। जंग का मैदान इसलिए क्योंकि यहां दोनों टीमों के विवाद के बाद मारपीट की जगह सीधे गोलीबारी शुरू हो गई। 

दर्शक बने युवक को लगी गोली

मैदान में हुए गोलीबारी में चली एक गोली सीधे बिट्टू के कनपटी को छूते हुए निकल गई। जिसके बाद वह वहीं पर गिर गया। वहीं मौके पर भगदड़ जैसी स्थिति उत्पन्न हो गई। घटना के सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक ने प्राथमिक उपचार के बाद पावापुरी रिम्स में स्थानांतरित कर दिया गया।

कहां से आ रही पिस्टल

 राज्य में पिस्टल की उपलब्धता इतनी आसान हो गई है, कि उसे कोई भी, कहीं भी ले जा सकता है और जरुरत पड़ने पर चला भी सकता है। सवाल यह है कि यह हथियार इतनी आसानी के कैसे युवाओं को उपलब्ध हो रहा है। शराब पकड़ने में लगी पुलिस को यह हथियार रखनेवाले क्यों नजर नहीं आते हैं। सवाल यह कि यह हथियार कहां से आ रहा है।


 

Find Us on Facebook

Trending News