मतदान कर लौट रहे परिवार पर हमला, पीड़ितों ने कहा राजद समर्थकों ने लालटेन छाप पर वोट नही देने पर पुरे परिवार को मारा

मतदान कर लौट रहे परिवार पर हमला, पीड़ितों ने कहा राजद समर्थकों ने लालटेन  छाप पर वोट नही देने पर पुरे परिवार को मारा

पटना सिटी: बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए 94 विधानसभा सीटों पर मतदान जारी है. मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करते दिख रहे हैं अभी तक बिहार में कुल 19.24 फीसदी वोटिंग हुई है. इसी क्रम में पटना के फतुहा विधानसभा के सोनारू इलाका स्थित बूथ संख्या 214 (A) पर मतदान कर लौट रहे एक ही परिवार के तीन लोगों के साथ राजद समर्थकों ने मारपीट कर उन्हें घायल कर दिया.

इधर, हमले के बाद पीड़ित परिवार फतुहा थाने पहुंचा और राजद समर्थकों पर पिटाई का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई. उन्होंने कहा कि खास दल के कार्यकर्ता उन्हें उनकी पार्टी के पक्ष वोटिंग करने का दबाव बना रहे थे और इनकार करने पर उनके साथ मारपीट की गई. पीड़ित परिवार ने बताया  है कि मेरी मां और बुजुर्ग पिता पर भी राजद समर्थकों के द्वारा हमला किया गया.

 गौरतलब है आज बिहार विधानसभा के दुसरे चरण की वोटिंग शुरू है . इस चरण में कई राजनितिक दिग्गजों के भाग्य का फैसला होनेवाला है. लालू यादव के दोनों बेटे के किस्म्त का फैसला इसी चरण में होना है. 

तेजस्वी यादव जहाँ राघोपुर से चुनावी मैदान में खड़े हैं तो दूसरी तरफ तेजप्रताप यादव समस्तीपुर के हसनपुर से अपनी किस्मत आजमा रहे  हैं . वहीं पीड़ित परिवार से मारपीट के मामले को लेकर  फतुहा थाना की पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है, वहीं पीड़ित परिवार को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.


Find Us on Facebook

Trending News