बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भोग से योग का रास्ता निकालने वाले मुटकनाथ फेसबुक पर रच रहे हैं विरह के गीत, यूजर्स ने पूछा-जूली के साथ प्यार था या हवस

भोग से योग का रास्ता निकालने वाले मुटकनाथ फेसबुक पर रच रहे हैं विरह के गीत, यूजर्स ने पूछा-जूली के साथ प्यार था या हवस

पटना : जूली से मोहब्बत का आयाम लिखने वाले मुटकनाथ एक वक्त में खूब चर्चे में रहे. भोग से ध्यान तक की बात कहने वाले मुटकनाथ एक बार फिर से सोशल मीडिया पर चर्चें में आ गए हैं.

प्रेम रस से खुद को सराबोर रखने वाले मटुकनाथ की अब सोशल मीडिया पर जमकर भद्द पीट रही है. एक वक्त था जब मटुकनाथ ने मोहब्बत की इबारत लिखने के लिए उम्र की सारी दहलीजों को तोड़ दिया था, जूली ने भी समाज के कायदे से आगे बढ़कर मुटकनाथ की चाहतों को अपने भरोसे से आगे बढ़ाया था. लेकिन भोजपुरी गायिक देवी के मुताबिक जूली मरणासन्न पर है और मटुकनाथ अपनी बेवफाई छिपाने के लिए फेसबुक पर प्रेमराग अलाप रहे हैं.

प्रेम था या हवस
जूली के बीमार होने की खबर जैसे ही लोगों तक पहुंची. मुटकनाथ अपनी इज्जत बचाने में जुट गई. मुटकनाथ लगातार फेसबुक पर अपने प्यार की दुहाई दे रहे हैं.लेकिन सोशल मीडिया पर मुटकनाथ के पोस्ट पर जो कमेंट्स आ रहे हैं वो इतना बताने के लिए काफी है कि मटुकनाथ के काव्यरस के पीछे की सच्चाई को लोग समझने लगे हैं. मुटकनाथ की पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर्स ने लिखा है कि जूली वाला लव था या हवस. ऐसे ही कई यूजर्स ने मुटकनाथ को फेसबुक पर आइना दिखा रहे हैं.

भारत में है जुली
मटुकनाथ ने बची खुची लाज बचाने के लिए अब यह दावा कर दिया है कि जूली भारत में है. तो ऐसे में मटुकनाथ को यह भी बताना चाहिए कि जूली भारत  के किस कोने में है और किस हालात में..मुटकनाथ के इस दावे को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि प्रेम रस में यह विरह का गीत कब तक चलेगा. सवाल मोहब्बत पर है तो मुटकनाथ को जूली की पूरी सच्चाई दुनिया के सामने लेकर आना होगा. 

Suggested News