वाह रे लव गुरू: बेवफा मटुकनाथ ने दी भोजपुरी सिंगर देवी को धमकी, कहा- राज खोला तो फंसा दूंगा

वाह रे लव गुरू:   बेवफा मटुकनाथ ने दी भोजपुरी सिंगर देवी को धमकी, कहा- राज खोला तो फंसा दूंगा

पटना : खुद को लव गुरू कहने वाला मुटकनाथ का कच्चा चिट्ठा खुल चुका है.पटना की सड़कों पर जूली के हाथ हाथ में डालकर घूमने वाला मटुकनाथ की बेवफाई सबके सामने ना आ पाए इसलिए वो अब भोजपुरी सिंगर देवी को धमकी दे रहा है.

बेवफा मटुकनाथ ने दी भोजपुरी सिंगर देवी को धमकी
बकौल भोजपुरी सिंगर देवी जब उन्होंने जूली की मरनासन्न की खबर मटुकनाथ को दी और उसकी मदद करने को कहा था मटुकनाथ भड़क गया. मटुकनाथ ने देवी को कहा कि यह राज अगर सबके सामने आई तो मैं तुम्हें फंसा दूंगा.मटुकनाथ ने देवी को यह भी धमकी दी है कि मेरे बड़े बड़े संपर्क हैं.भोजपुरी सिंगर देवी ने न्यूज4नेशन को बताया कि इस मामले में बिहार सरकार को पहल करनी चाहिए. देवी का यह भी कहना है कि अगर सरकार इजाजत देती है तो मैं जूली को अपने साथ रखने को तैयार हूं.

 सात समंदर पर मौत से लड़ रही है जूली
 
मुटकनाथ की जूली सात समंदर पार वेस्टइंडीज के त्रिनिदाद में जिंदगी के लगातार मौत से लड़ रही है. जूली की हालत बेहद खराब है. बताया जा रहा है कि जूली के हालत इतनी खराब है कि वो बोल भी नहीं पा रही लेकिन खुद को जूली का हमदम बताने वाले मुटकनाथ मौज में हैं.मुटकनाथ के चेहरे पर कोई शिकन तक नहीं है. लव गुरु का झूठा चोला पहनकर अब मटुकनाथ प्रेम पर ज्ञान देकर सुर्खियों में बने रहना चाहते हैं.

दिमाग की बीमारी से जूझ रही है जूली
न्यूज4नेशन को भोजपुरी सिंगर देवी ने बताया कि जूली ने उन्हें चिट्ठी लिखकर अपना दर्ज बयां किया है. भोजपुरी सिंग देवी का कहना है कि मैं जूली की मदद करना चाहती हूं.जिस शख्स के जरिए मुझे देवी की जानकारी मिलती है अब मटुकनाथ ने उसे भी धमकाना शुरू कर दिया है.


Find Us on Facebook

Trending News