लाज बचाने में जुटे मटुकनाथ, जूली की तस्वीर शेयर कर सफाई देने में फंस गए बेवफा लव गुरू

लाज बचाने में जुटे मटुकनाथ, जूली की तस्वीर शेयर कर सफाई देने में फंस गए बेवफा लव गुरू

पटना : जूली से प्यार का झूठा दावा करने वाला मटुकनाथ अब सफाई देने में उतर आया है. मीडिया में जूली की मरनासन्न की तस्वीरें और खबर चलने के बाद खुद को लव गुरू कहने वाला मुटकनाथ अब सोशल मीडिया पर सफाई दे रहा है.

भोजपुरी सिंगर देवी के दावे को बताया झूठ
 भोजपुरी सिंगर देवी ने यह खुलासा किया था कि इन दिनों जूली कहां और किस हालत मे है.देवी ने जूली की हालिया तस्वीर शेयर कर उसकी हालत के बारे में सबकों बताने की कोशिश की थी और सीएम नीतीश कुमार और विदेश मंत्रालय से जूली को इंडिया लाने की अपील की थी.लेकिन अब मटुकनाथ ने अपने फेसबुक पर जूली की एक तस्वीर शेयर करके यह बताने की कोशिश की है कि भोजपुरी सिंगर देवी अफवाह फैला रही हैं.मटुकनाथ ने फेसबुक पर जो लिखा है वो आप भी पढ़ लीजिए.

फेसबुक पर मटुकनाथ दे रहे सफाई 
‘भोजपुरी गायिका देवी जी ने जूली की एक साल पहले की तस्वीर जारी कर यह अफवाह फैलायी है कि वह मरणासन्न है. एक साल पहले उसकी स्थिति नाजुक हुई थी. उससे वह उबर चुकी है. लेकिन पूरी तरह स्वस्थ होने में कुछ और समय लग सकता है.मैं उसकी स्थिति से अवगत हूं. मुझे बताया गया है कि उसका सर्वोत्तम संभव इलाज करवाया गया है और अभी भी वह श्रेष्ठ डॉक्टर की देखरेख में है. मैंने उनकी देखभाल करनेवाले से निवेदन किया है कि उसे भारत भेजने की कृपा की जाय.आशा है, कुछ दिनों में जूली स्वस्थ होकर मेरे पास आ जायेगी. ‘

मटुकनाथ ने छिपाया जूली वाला राज
मटुकनाथ ने फेसबुक पर यह माना है कि जूली की तबितय खराब है तो सवाल यह है कि मटुकनाथ ने यह बात सबके क्यों छिपाई. मटुकनाथ ने खुद लिखा है कि जूली 1 साल से बीमार है फिर मटुकनाथ ने जूली की मदद के लिए क्या किया ये मटुकनाथ को सबको बताना चाहिए. जूली ने अपने खत में अपनी हालत के बारे में बताया है जूली का खत पढ़कर यह जाहिर होता है कि जूली की हालत बेहद खराब है ऐसे में मटुकनाथ ने जो तस्वीर शेयर किया है वो कब की है इसका प्रमाण मटुकनाथ को देना चाहिए.

Find Us on Facebook

Trending News