पटना में मदरसा के मौलाना ने नाबालिग बच्ची के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास, पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज

पटना में मदरसा के मौलाना ने नाबालिग बच्ची के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास, पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज

पटना. राजधानी पटना में एक मदरसे के मौलवी ने एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया है। बच्ची के परिजनों ने इस बात को लेकर थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामला दर्ज कर मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। पटना पटना के मनेर का है। बताया जाता है कि मनेर थाना के एक मस्जिद के इमाम ने वहां पढ़ाई कर रही एक नाबालिक बच्ची के साथ गलत हरकतें शुरू कर दीं।

बच्ची के बार-बार विरोध के बावजूद भी मदरसे का मौलवी बच्ची के साथ गलत नियत से उनके शरीर के कई अंगों को छूने का प्रयास करने लगा। इस मामले से नाराज नाबालिक बच्ची ने इसकी सूचना अपने परिजनों को दी। सूचना मिलते ही बच्ची की मां ने इस मामले को लेकर दानापुर एएसपी सैयद इमरान मसूद से मुलाकात की और इस मामले की पूरी जानकारी दी।

जानकारी मिलते ही एएसपी दानापुर के सैयद इमरान मसूद ने मनेर थाना प्रभारी को इस मामले में अविलंब प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया। मनेर थाना प्रभारी राजीव रंजन ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करके आरोपी मौलाना के खिलाफ कार्रवाई तेज कर दी। इधर थाना में प्राथमिकी दर्ज होने की भनक लगते ही मौलाना शाहबाज रजा मदरसा छोड़ कर फरार हो गया।

Find Us on Facebook

Trending News