BIHAR NEWS : मवेशी व्यपारी से अपराधियों ने लूटे 21 लाख रुपये, जांच में जुटी पुलिस

BIHAR NEWS : मवेशी व्यपारी से अपराधियों ने लूटे 21 लाख रुपये, जांच में जुटी पुलिस

PURNEA : टीकापट्टी थाना क्षेत्र के गोरियर हाई स्कूल के बगल में सुबह नौ बजे के करीब अपराधियों के द्वारा स्कॉर्पियो पर सवार मवेशी व्यापारी से हथियार के बल पर इक्कीस लाख रुपए लूट लेने का मामला प्रकाश में आया है। मामले के बारे में बताया जा रहा है की मवेशी व्यापारी मो० सोनू खगड़िया से स्कॉर्पियो पर सवार हो पूर्णिया जिला के रुपौली प्रखंड अंतर्गत चपहरी मवेशी हॉट मवेशी की खरीदारी के लिए आ रहे थे।

उसी क्रम में टीकापट्टी थाना क्षेत्र के गोरियर हाई स्कूल के सामने अपाचे बाइक पर सवार छह अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर स्कॉर्पियो की चाबी छीन 21 लाख की लूट कर लिया। पीड़ित व्यवसाई के द्वारा इसकी सूचना टीकापट्टी थाना को दी गई। टीकापट्टी थाना अध्यक्ष अरविन्द कुमार बिना समय गवाएं घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन करने लगे। मामले की गंभीरता को देखते हुए धमदाहा एसडीपीओ रमेश कुमार भी घटनास्थल पर भवानीपुर थाने के साथ पहुंच गए। घटनास्थल पर रुपौली थाना, भवानीपुर थाना, टीकापट्टी थाना की पुलिस ने मामले की छानबीन की।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पूर्णिया एसपी दयाशंकर टीकापट्टी थाना पहुंचकर मामलेे पर एसडीपीओ रमेश कुमार टीकापट्टी थाना अध्यक्ष अरविन्द कुमार ,रुपौली थाना अध्यक्ष मनोज कुमार ,भवानीपुर थाना प्रभारी सुबोध कुमार मंडल के साथ बातचीत कर मामले की जानकारी ली। वहीं एसडीपीओ रमेश कुमार ने बताया कि मामले की जल्द ही उद्भेदन कर दी जाएगी। पुलिस तकनीक अनुसंधान से भी जांच कर रही है।

पूर्णिया से तहजीब की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News