बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मायावती ने निकाली महागठबंधन की हवा, नहीं होगा बीएसपी-कांग्रेस का गठबंधन

मायावती ने निकाली महागठबंधन की हवा,  नहीं होगा बीएसपी-कांग्रेस का गठबंधन

LUCKNOW : बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने 2019 के आम चुनाव से पहले विपक्षी महागठबंधन की कवायद की हवा निकाल दी है। मायावती ने राजस्थान और मध्य प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनावों से पहले कांग्रेस को तगड़ा झटका दिया है। मायावती ने साफ शब्दों में ऐलान कर दिया है कि इन जगहों पर कांग्रेस के साथ कोई गठबंधन नहीं होगा। बीएसपी सुप्रीमो ने कांग्रेस पर उनकी पार्टी को खत्म करने की साजिश का भी आरोप लगाया है।

मुस्लिमों को टिकट देने से परहेज

 बसपा प्रमुख ने कहा कि कांग्रेस भारतीय जनता पार्टी से डरी हुई है और यही सच है। मायावती ने कहा कि यही वजह है कि कांग्रेस पार्टी मुस्लिमों को टिकट देने से भी परहेज कर रही है। मायावती ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की रस्सी जल गई, मगर बल नहीं गया. कांग्रेस ने गुजरात से कुछ सबक नहीं लिया।

दिग्विजय सिंह बीजेपी के एजेंट

बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि दिग्विजय सिंह और कुछ अन्य नेता कांग्रेस-बीएसपी गठबंधन नहीं होने देना चाहते। उन्होंने ये भी कहा कि ये लोग बीजेपी के एजेंट की तरह काम कर रहे हैं।

बीजेपी और कांग्रेस की मोहताज नहीं है बीएसपी

मायावती ने कहा कि बीजेपी की ही तरह कांग्रेस की भी मंशा है कि किसी तरह बहुजन समाज पार्टी को खत्म कर दिया जाए, लेकिन हमारी पार्टी कांग्रेस और बीजेपी की मोहताज नहीं है। माया ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी में बहुत घमंड है और सत्ता से जाने के बाद भी उसका अहंकार खत्म नहीं हुआ है। माया ने कहा कि बीएसपी के समर्थन से सरकार में होने के बावजूद कांग्रेस ने कांशीराम जी की पुण्यतिथि पर अवकाश देने की हमारी मांग को नहीं माना था और इन्हीं नीतियों के कारण जनता अब कांग्रेस को माफ करने के मूड में नहीं है।


Suggested News