शरद पवार ने मारी पलटी, बोले-बीजेपी हारी तो माया,ममता और नायडू टॉप पीएम कैंडिडेट

शरद पवार ने मारी पलटी, बोले-बीजेपी हारी तो माया,ममता और नायडू टॉप पीएम कैंडिडेट

एनसीपी के अध्‍यक्ष शरद पवार ने एक बार फिर पलटी मार दी है। कई अवसरों पर राहुल गांधी को पीएम उम्मीदवार बताने वाले शरद पवार ने अब मायावती, ममता बनर्जी और चंद्रबाबू नायडू की तारीफ कर दी है। शरद पवारने कहा है कि यदि नरेंद्र मोदी के नेतृत्‍व में एनडीए स्‍पष्‍ट बहुमत साबित करने में असफल रहती है तो पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी, आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू और उत्‍तर प्रदेश की पूर्व सीएम मायावती प्रधानमंत्री पद के लिए प्रमुख दावेदार होंगे। पवार का यह बयान ऐसे समय पर आया है जब ये तीनों ही नेता अधिक से अधिक सीटें जीतने के लिए कड़ी मशक्‍कत कर रहे हैं।


पवार ने मीडिया से कहा कि प्रधानमंत्री बनने से पहले नरेंद्र मोदी गुजरात के चीफ मिनिस्‍टर थे। मेरी राय में चूंकि एनडीए के स्‍पष्‍ट बहुमत पाने की संभावना कम है, ऐसे ममता बनर्जी, चंद्रबाबू नायडू और मायावती पीएम पोस्‍ट के लिए बेहतर विकल्‍प हैं। बता दें कि इससे पहले पवार कई बार राहुल गांधी को बेहतर विकल्प बता चुके हैं।

उन्होंने कहा कि सभी मोर्चों पर सरकार के असफल होने को देखते हुए मैं यह महसूस करता हूं कि बीजेपी की कम से कम 100 सीटें कम होंगी। एनडीए को स्‍पष्‍ट बहुमत मिलना मुश्किल होगा। हमें प्रधानमंत्री पद के लिए नए विकल्‍पों पर विचार करना होगा।

Find Us on Facebook

Trending News