मायावती न राष्ट्रपति बनना चाहती हैं ना ही उप राष्ट्रपति, इस पद को पाने का है सपना

मायावती न राष्ट्रपति बनना चाहती हैं ना ही उप राष्ट्रपति, इस पद को पाने का है सपना

DESK. बसपा सुप्रीमो मायावती ने गुरुवार को कहा कि वह न तो राष्ट्रपति बनना चाहती है और ना ही उनका सपना उप राष्ट्रपति बनने का है. वह अगर सपना देखेंगी भी उनका सपना किसी अन्य पद को पाने का रहेगा. उन्होंने आरोप लगाया कि समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव की ओर से उनको लेकर कई प्रकार की गलत बयानबाजी की जा रही है. इसमें मायावती के राष्ट्रपति और उप राष्ट्रपति बनने की बातें कही जा रही है. 

पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेन्स में कहा कि समाजवादी पार्टी के नेता मुझे राष्ट्रपति बनाने का सपना देख रहे हैं, क्योंकि इससे अखिलेश यादव का मुख्यमंत्री बनने का रास्ता साफ हो जाएगा. लेकिन, सपा वाले यह भूल जाएं. मायावती ने कहा कि मेरा सपना देश का प्रधानमंत्री बनने का या फिर यूपी का सीएम बनने का हो सकता है. लेकिन राष्ट्रपति बनने का सपना मैं नहीं देखती हूँ. 

इस दौरान मायावती ने बसपा शासन काल में यूपी में बने पार्कों-स्मारकों की देखभाल ना होने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि पार्क और स्मारक बदहाली के शिकार हो गए हैं. इस पर यूपी सरकार को तत्काल ध्यान देना चाहिए. इस दौरान मायावती ने सपा प्रमुख अखिलेश पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने इस साल हुए यूपी विधानसभा चुनाव में भाजपा को मिली जीत के लिए भी समाजवादी पार्टी को दोषी ठहराया. 


Find Us on Facebook

Trending News