बहनजी का सीएम योगी पर निशाना, बोली-बजरंग बली व अली पर टकराव पैदा करने वाली सत्ताधारी ताकतों से सावधान रहना है

बहनजी का सीएम योगी पर निशाना, बोली-बजरंग बली व अली पर टकराव पैदा करने वाली सत्ताधारी ताकतों से सावधान रहना है

NEWS4NATION DESK : चुनाव में 'अली' और 'बजरंग बली' पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। आजम खान के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती भी इस विवाद में कूद पड़ी हैं। 

बसपा सुप्रीमो मायावती ने आज शनिवार को रामनवमी पर ट्वीट किया है। इस ट्वीट के जरिए बहनजी ने बिना नाम लिए सीएम योगी पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा है कि 'रामनवमी की देश और प्रदेशवासियों को बधाई व शुभकामनाएं, उनके जीवन में सुख और शान्ति की कुदरत से प्रार्थना। ऐसे समय में जब लोग श्रीराम के आदर्शों का स्मरण कर रहे हैं तब चुनावी स्वार्थ हेतु बजरंग बली व अली का विवाद व टकराव पैदा करने वाली सत्ताधारी ताकतों से सावधान रहना है।

बता दें कि योगी ने मेरठ की एक चुनावी रैली में कहा था कि यदि सपा, बसपा और उनके गठबंधन को अली पर भरोसा है तो उन्हें बजरंग बली पर भरोसा है।

योगी के इस बयान को लेकर चुनाव आयोग की ओर से यूपी सीएम योगी आदित्नाथ को नोटिस जारी करते हुए स्पष्टीकरण मांगा गया है। हालांकि योगी ने आयोग को स्पष्टीकरण दिया है। सीएम योगी ने अपने जवाब में कहा है किउनकी मंशा गलत नहीं थी। वह भविष्य में इस तरह के बयान देने में एहतियात बरतेंगे।योगी ने जवाब लखनऊ में मुख्य चुनाव अधिकारी को सौंपा। सीएम ने कहा, वह आयोग के बयान को लेकर आपत्ति और दिए नोटिस के आधार पर विश्वास दिलाते हैं कि भविष्य में सावधानी बरतेंगे और ऐसे बयानों से बचेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News