गोपालगंज में बीजेपी पर जमकर बरसीं मायावती, चुनाव आयोग को भी लपेटा

गोपालगंज में बीजेपी पर जमकर बरसीं मायावती, चुनाव आयोग को भी लपेटा

NEWS4NATION DESK : चुनाव आयोग द्वारा लगाए गए 48 घंटे के प्रतिबंध खत्म होने के बाद मायावती गुरुवार को भाजपा पर और चुनाव आयोग पर जमकर बरसीं। मायावती ने कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा की जुमलेबाजी व चौकीदारी की नाटकबाजी भी उसे नहीं बचा पाएगी। वहीं चुनाव आयोग पर भी सवाल खड़ा करते हुए कहा कि वह भाजपा पर इतना मेहबान क्यों हैं।  

दरअसल गुरुवार को आयोग द्वारा लगाए गये 48 घंटे के प्रतिबंध की समय सीमा खत्म होन  के बाद बसपा प्रमुख गोपालगंज से अपने संभावित बसपा प्रत्याशी कुणाल किशोर विवेक के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंची थी। 

सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि देश की सीमाएं अब भी पूरी तरह से सुरक्षित नहीं हैं। आए दिन आतंकवादी हमले होते रहते हैं। देश के किसान आज भी समस्याओं से जूझ रहे हैं। भाजपा की सरकार पूंजीपतियों को मालामाल करने में जुटी रही। इन्हें बचाने के लिए चौकीदारी भी करती रही। 

बहनजी ने कहा कि नोटबंदी व बिना तैयारी के जीएसटी लागू करने से गरीबी व बेरोजगारी बढ़ी है। कांग्रेस व भाजपा हवा-हवाई घोषणा पत्र जारी कर जनता को प्रलोभन दे रही हैं। पूरे देश में दलितों, आदिवासियों व पिछड़ों के लिए सरकारी नौकरी में आरक्षण अधूरा पड़ा है।

Find Us on Facebook

Trending News