मेयर सीता साहू के घर पर हमला, हत्या कर देने की मिली धमकी

मेयर सीता साहू के घर पर हमला, हत्या कर देने की मिली धमकी

PATNA : पटना मेयर सीती साहू के पटना सिटी के बड़ी पटनदेवी महाराजगंज स्थित मेयर सीता साहू के घर पर कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा हमला किया गया। इस दौरान गाली-गलौज, फायरिंग और उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई। इस मामले को लेकर मेयर की ओर से आलमगंज थाना में मामला दर्ज कराया गया है। घटना के संबंध में बताया गया है कि शुक्रवार की देर रात कुछ लोग सीता साहू के महाराजगंज आवास पर पहुंच गाली-गलौज और फायरिंग की। वहीं हमला करने वालों ने उनकी हत्या कर देने की धमकी दी। इस दौरान घर में मेयर और उनका बेटा मौजूद था। बताया जा रहा है कि अतिक्रमण हटाओ अभियान से नाराज कुछ लोगों ने घटना को अंजाम दिया। 

दो लोगों पर मामला दर्ज

इस मामले को लेकर सीता साहू की ओर आलमगंज थाना में मामला दर्ज कराया गया है। जिसमें मीना बाजार निवासी अरुण कुमार और छोटन गोप नामक दो व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। मेयर ने बताया कि मीना बाजार निवासी अरुण कुमार, छोटन गोप उनको और शिशिर कुमार का नाम लेकर अपशब्द कर रहा था। अरुण कुमार हाथ में पिस्तौल लेकर खड़ा था, जबकि छोटन समीप में खड़ा था। इसी बीच उसने फायरिंग कर दी, जिस पर वे घर में चले गए। दोनों जोर-जोर से चिल्ला रहे थे कि अधिकारियों से मिलकर जानबूझ कर पहाड़ी फोरलेन स्थित श्याम मेंशन को तुड़वाया है, इसका खामियाजा भुगतना होगा। 

अतिक्रमण हटाओ अभियान के विरोध में घटना को दिया अंजाम

मेयर ने आलमगंज थाने को दी लिखित शिकायत में यह भी बताया है कि दोनों आरोपी कह रहे थे कि महाराजगंज जल्ला रोड में बन रहा घर तोड़ा गया, उसके लिए परिणाम बुरा होगा। इधर वार्ड 38 के पार्षद डॉ. आशीष सिन्हा ने मेयर के घर पर हुई गोलीबारी की निंदा की है। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन को इसकी जांच करनी चाहिए। दोषियों को अविलंब गिरफ्तार किया जाना चाहिए।
 

पुलिस खंगाला रही है सीसीटीवी का फुटेज
आलमगंज थाना प्रभारी ओमप्रकाश ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। यह बात सामने आई है कि शुक्रवार को दिन में एनएच-30 पर एक मिल की चहारदीवारी तोड़ी गई है। हंगामा करने पहुंचे लोगों का यह मानना था कि जानबूझ कर उसे टारगेट बनाया गया है। इसी गुस्से में आकर उन्होंने घटना को अंजाम दिया है।

Find Us on Facebook

Trending News