बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजकुमार हिरानी पर फिल्म संजू की टीम मेम्बर ने लगाया यौन शोषण का आरोप

राजकुमार हिरानी पर फिल्म संजू की टीम मेम्बर ने लगाया यौन शोषण का आरोप

N4N DESK: वह खामोश थीं क्योंकि उन्हें बेरोजगार हो जाने का डर था. यदि हिरानी कहते कि मेरा काम अच्छा नहीं है तो सभी उनकी बात सुनते. मेरा भविष्य खराब हो जाता. ये कहना है फिल्म संजू की एक असिस्टेंट डायरेक्टर का जिसने निर्देशक राजकुमार हिरानी पर सेक्सुअल हरासमेंट का गंभीर आरोप लगाया है.

दरअसल बॉलीवुड में पिछले दिनों तनुश्री दत्ता के इंटरव्यू के बाद कई महिलाओं ने सेलिब्रिटीज पर आरोप लगाए थे. लेकिन अब तक यौन उत्पीड़न के आरोपों को झेलने वालों में से राजकुमार हिरानी सबसे बड़े सेलिब्रिटी हैं.

क्या है पूरा मामला

दरअसल एक रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने संजू के को-प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा को इस मामले में मेल भी लिखा है. उन्होंने विधु की पत्नी अनुपमा चोपड़ा, स्क्रिप्ट राइटर अभिजात जोशी, विधु की बहन और निर्देशक शेली चोपड़ा को भी मेल में मार्क किया है. जहां तक राजकुमार हिरानी के जवाब की बात है तो उन्होंने अपने वकील आनंद देसाई के माध्यम से महिला के सभी आरोपों का खंडन किया है. जिसमे कहा गया कि, "हमारे क्लाइंट पर लगे सभी आरोप झूठे, बेबुनियाद और साजिशान हैं. इनका उद्देश्य उनकी छवि खराब करना है."


उधर रिपोर्ट की मानें तो मेल में महिला ने कहा, "राजकुमार ने 9 अप्रैल 2018 को भद्दी टिप्पणी की. इसके बाद उन्होंने अपने घर व दफ्तर में जोर-जबरदस्ती करने की कोशिश की. उस वक्त उनके पास चुप रहने के सिवा कोई विकल्प नहीं था. वह जब तक खामोश रह सकती थीं, तब तक खामोश रहीं. क्योंकि वह अपनी नौकरी नहीं खोना चाहती थीं.

Suggested News