एशियन हेल्थकेयर समिट एंड अवार्ड समारोह में मेडाज हॉस्पिटल को मिला बेस्ट न्यूरो एवं ट्रॉमा सेंटर का अवार्ड

एशियन हेल्थकेयर समिट एंड अवार्ड समारोह में मेडाज हॉस्पिटल को मिला बेस्ट न्यूरो एवं ट्रॉमा सेंटर का अवार्ड

NEW DEHLI / PATNA : राजधानी के गायघाट स्थित मेडाज हॉस्पिटल को बिहार के बेस्ट न्यूरो एवं ट्रॉमा सेंटर का अवार्ड मिला है. अस्पताल को यह अवार्ड एशिया टुडे रिसर्च एंड मीडिया द्वारा नयी दिल्ली में आयोजित एशियन हेल्थकेयर समिट एंड अवार्डस समारोह 2021 में दिया गया. कनाट प्लेस स्थित होटल शांगरीला में आयोजित एक बड़े समारोह में अस्पताल के प्रबंध निदेशक और सीनियर कंसल्टेंट न्यूरोलॉजिस्ट डॉ जेड आजाद ने मशहूर फिल्म अभिनेत्री व पूर्व सांसद जया प्रदा के हाथों यह पुरस्कार ग्रहण किया. इस मौके पर कई गणमान्य मौजूद रहे।

 अस्पताल को यह अवार्ड न्यूरो एवं ट्रोमा के क्षेत्र में उनकी उत्कृष्ट सेवाओं व महत्वपूर्ण योगदान को देखते हुए दिया गया है. अस्पताल के प्रबंध निदेशक डा जेड आजाद ने इस अवार्ड को संतुष्ट मरीजों और अस्पताल की पूरी टीम को समर्पित करते हुए कहा कि इससे हमारी जिम्मेदारी और बढी है. अखिल भारतीय स्तर पर बेहतर काम करने वालों की पहचान करने और पॉलिसी मेकर्स के सामने उनको सम्मानित करने के लिए आयोजक संस्था एशिया टूडे बधाई की पात्र है>

बता दें मेडाज लंबे समय से न्यूरोसाइंस और ट्रामा केयर पर काम कर रहा है। संस्थान के पबंध निदेशक डॉ. जेड आजाद ने कहा कि यह सम्मान मिलने से हमारे संस्थान का हौंसला बढ़ा है। इससे हेल्थ सेक्टर में कुछ नया करने के लिए प्रेरणा मिलेगी. उन्होंने इस कामयाबी के लिए अस्पताल के सभी डॉक्टरों व स्टाफ सदस्यों की सराहना करते हुए कहा कि उनके समर्पण भाव के बिना यह संभव नहीं था।

Find Us on Facebook

Trending News