बिहार बोर्ड से 12 वीं पास मेधावी छात्रों को सुनहरा मौका देगा इम्पैक्ट कॉलेज, नि:शुल्क शिक्षा के साथ मिलेगी छात्रवृति

बिहार बोर्ड से 12 वीं पास मेधावी छात्रों को सुनहरा मौका देगा इम्पैक्ट कॉलेज, नि:शुल्क शिक्षा के साथ मिलेगी छात्रवृति

PATNA : बिहार बोर्ड 12वीं की परीक्षा में मेधा सूची में स्थान प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को नि:शुल्क शिक्षा प्राप्त करने का  इंपैक्ट कॉलेज ने सुनहरा मौका दिया है. कॉलेज की तरफ से ऐसा मौका पहले से भी दिया जा रहा है. कॉलेज प्रबंधन ने सफल छात्र छात्राओं को शुभकामना और बधाई दी है. आर्यभट्ट ज्ञान विश्वविद्यालय से मान्यता प्राप्त इंपैक्ट कॉलेज 3 साल के अंडर ग्रेजुएट व्यवसायिक शिक्षा में बीबीए, बीसीए और बीसीपी की शिक्षा प्रदान करने वाले संस्थानों में अग्रणी है. कॉलेज के चेयरमैन बीडी सिंह ने बिहार बोर्ड के 12वीं की परीक्षा परिणाम घोषित होने के बाद सभी सफल विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की मंगल कामना की है. उन्होंने कहा की जिस तरह जिंदगी के अहम चरण में सफलता अर्जित की है. उसी तरह भविष्य में भी जिंदगी के हर क्षेत्र में सफलता अर्जित करें और अपने स्कूल, गांव ,शहर के साथ-साथ प्रदेश और देश का नाम भी रोशन करें. 

चेयरमैन बीडी सिंह ने कहा की इम्पैक्ट कॉलेज बिहार बोर्ड बारहवीं के टॉप टेन विद्यार्थियों को नि:शुल्क शिक्षा प्रदान करेगा. उन्होंने कहा कि गरीब और मेधावी छात्र छात्राओं के सुनहरे भविष्य के लिए इम्पैक्ट कॉलेज उन्हें छात्रवृत्ति भी देगा. ताकि पैसों का अभाव उनके अध्ययन में रुकावट पैदा ना करें. चेयरमैन ने कहा कि परीक्षा में अपेक्षित परिणाम प्राप्त नहीं कर सकने वाले छात्र-छात्राओं को बिना निराश हुए पूरे धैर्य, हिम्मत और मेहनत के साथ निरंतर अध्ययन करना चाहिए. बीडी सिंह ने इस वर्ष बेहतर परिणाम के लिए शिक्षकों को भी बधाई दी है. कॉलेज के निदेशक मनीष कुमार बिहार बोर्ड द्वारा रिजल्ट जारी कर नया कीर्तिमान रचने पर बोर्ड के सभी कर्मचारियों को बधाई दी है. 

निदेशक ने सफल विद्यार्थियों को बधाई देते हुए कहा कि आपका भविष्य उज्जवल हो. आप अपने माता-पिता और प्रदेश का नाम रोशन करें. मेरी शुभकामना है और मेरा सहयोग आपके साथ हमेशा रहेगा. मनीष कुमार ने सफल विद्यार्थियों को सांत्वना देते हुए कहा की आप निराश ना हो. नई ऊर्जा और उत्साह के साथ तैयारी का संकल्प ले. सफलता जरूर मिलेगी. निदेशक ने सीईटी पर बात करते हुए कहा की कॉलेज 2014 से ही गरीब और मेधावी छात्र छात्राओं को मेरिट स्कॉलरशिप दे रहा है. उन्होंने कहा कि कोरोना काल में भी 3 करोड रुपए तक की छात्रवृत्ति इंपैक्ट कॉलेज में 2020 में दिया गया है. इस वर्ष भी कोविड-19 के संकट को ध्यान में रखते हुए उससे अधिक धनराशि की छात्रवृत्ति गरीब और मेधावी छात्रों को दी जाएगी. निदेशक ने कहा कि शैक्षणिक सत्र 2021 में विभिन्न व्यवसायिक कोर्स बीसीए, बीबीए और बीएमसी में सीमित सीमित सीटों के लिए नामांकन जारी है.

Find Us on Facebook

Trending News