मेडिका हार्ट इंस्टीट्यूट देगा विश्व स्तरीय उपचार अब पटना में

N4N Desk: मेडिका हार्ट इंस्टीट्यूट कार्डियलॉजी और कार्डियोवैस्कुलर बीमारियों के लिए बेस्ट इंस्टीट्यूट माना जाता है, जहाँ उपचार के लिए 100 बिस्तर वाला अस्पताल है. इसकी स्थापना का एक मात्र उद्देश्य है कि हार्ट से रिलेटेड सारे उपचार पटना में एक ही छत के नीचे हो. यहां उपचार भी काफी सस्ता होगा, उपचार के लिए आधुनिक मशीन का ही इस्तेमाल किया जायेगा। इंस्टीट्यूट में आपका उपचार योग्य और बेस्ट डॉक्टर के द्वारा ही किया जाएगा। 

पिछले साल कई सारे ओप्रशन और सर्जरी को कुशलता पूर्वक समाप्त किया गया था. हेल्दी लाइफ के बारे में लोगों को जागरूक होना बहुत जरुरी है. इसको देखते हुए मेडिका हार्ट इंस्टीट्यूट कई विशेष क्लिनिक पेश करने जा रहा है. हार्ट प्रॉब्लम खासतौर पर डाईबेटिक लोगों में होता है. मेडिका हार्ट इंस्टीट्यूट ने इसका खासा ध्यान रखा है.

मेडिका हार्ट इंस्टीट्यूट के मधुमेह और पेसमेकर क्लिनिक एक ऐसा मंच जो मधुमेह को कंट्रोल करने में मदद करेगा। मेडिका हार्ट इंस्टिट्यूट महिलाओं और बच्चों पर विशेष ध्यान देगा। मेडिका हार्ट इंस्टीट्यूट पेडाट्रिक सर्जरी पर अपने कदम आगे बढ़ाने वाला है. मेडिका हार्ट इंस्टीट्यूट मकसद है कि अब पटना वासियों को इलाज के लिए बाहर ना जाना पड़े.

Find Us on Facebook