नवादा में मेडिकल के छात्र ने माँ से की बुलेट की मांग, नहीं मिलने पर जहर खाकर की ख़ुदकुशी की कोशिश

नवादा में मेडिकल के छात्र ने माँ से की बुलेट की मांग, नहीं मिलने पर जहर खाकर की ख़ुदकुशी की कोशिश

NAWADA : नवादा में सनकी युवक ने अपनी ही मां की फटकार सुनते ही जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की है। बता दें कि यह मामला बुंदेलखंड थाना क्षेत्र का है। जहां मेडिकल के छात्र ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश किया है। परिजन ने बताया कि एक महीना पहले ही भोपाल मेडिकल कॉलेज में पढ़ाई करने वाला युवक अपने घर नवादा आया है। 

इसके बाद लगातार अपनी मां से बुलेट गाड़ी को लेकर जिद पर अड़ा है। मां ने कहा कि पहले पढ़ लो कुछ बन जाओ फिर बुलेट क्या तुम्हें और भी गाड़ी ले दिया जाएगा। इतना ही सुनते ही युवक को काफी गुस्सा आ गया और मां की फटकार युवक को नागवार गुजरा। इसके बबाद युवक ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की है। 

युवक के भाई ने कहा कि बड़े भाई बाहर में रहते हैं और पिता बैटरी का कारखाना चलाते हैं। भाई ने कहा था कि तुम्हें 3 महीना के बाद जब हम नवादा आएंगे तो तुम्हें एक नए बुलेट खरीद कर देंगे। 

लेकिन छोटे भाई ने अपनी मां और भाई का बात नहीं माना। अम्मा की फटकार के बाद युवक ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की है। जिसे चिंताजनक हालत में नवादा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लेकिन इस कदर कदम उठाने के बाद मां का भी दिल रो उठा है। बेटा की इस कदर की कदम ने मां को चिंता में डाल दिया है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News