सड़क दुर्घटना के बाद मेडिकल छात्रों ने किया हंगामा, डेहरी- सासाराम पथ को किया जाम

सड़क दुर्घटना के बाद मेडिकल छात्रों ने किया हंगामा, डेहरी- सासाराम पथ को किया जाम

SASARAM : सासाराम में एक मेडिकल छात्र के सड़क दुर्घटना में घायल हो जाने के बाद छात्रों ने जमकर हंगामा किया. उन्होंने मेडिकल कॉलेज के सामने ही डेहरी- सासाराम पथ को जाम कर दिया. घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि आज सासाराम में एक अनियंत्रित डंपर ने एक कार को जोरदार टक्कर मार दिया. इस घटना में कार में सवार एक मेडिकल छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया. 

इलाज के लिए उसे एनएमसीएच जमुहार में भर्ती कराया गया. घटना डेहरी थाना के जमुहार की है. बताया जाता है कि घायल छात्र एनएमसीएच जमुहार का मेडिकल स्टूडेंट है. वह जब कॉलेज जा रहा था इसी दौरान कॉलेज के सामने ही यह हादसा हो गया. इस घटना से आक्रोशित मेडिकल कॉलेज के छात्रों ने मेडिकल कॉलेज के सामने ही डेहरी- सासाराम पथ को जाम कर दिया. बाद में भाजपा सांसद गोपाल नारायण सिंह मौके पर पहुंचे और समझा-बुझाकर जाम हटवाया.

बता दे कि रोहतास जिला में रोक के बावजूद अवैध रूप से जमकर पत्थर उत्खनन होता है. दिन के उजाले में पत्थर माफिया पहाड़ तोड़कर पत्थरों को दूसरे जिले में ले जाते हैं. इस दौरान आए दिन हादसा भी होते रहते है. इस संबंध में भाजपा सांसद गोपाल नारायण सिंह ने जिला प्रशासन पर सवाल उठाए तथा कहा कि रोक के बावजूद आखिर किस परिस्थिति में अवैध रूप से पत्थर खनन हो रहा है. उन्होंने कहा की यह काफी गंभीर मामला है. वह इस मामले को लेकर अधिकारियों से बातचीत करेंगे. 

सासाराम से राजू की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News