मीरा कुमार ने सासाराम में किया जनसंपर्क, मोदी सरकार पर बोला हमला

मीरा कुमार ने सासाराम में किया जनसंपर्क, मोदी सरकार पर बोला हमला

SASARAM : बिहार के सासाराम लोकसभा क्षेत्र में तपती धरती और लू के बीच शहर से लेकर गांव तक चुनावी चर्चा गर्म है।इस चुनाव में पिछले लोकसभा चुनाव की तरह मुख्य मुकाबला महागठबंधन प्रत्याशी कांग्रेस नेता और पूर्व लोकसभा अध्यक्ष मीरा कुमारऔर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की तरफ से भारतीय जनता पार्टी के छेदी पासवान के बीच है। मीरा कुमार लगातार क्षेत्र में जनसंपर्क कर जनता से समर्थन मांग रही है। मंगलवार को मीरा कुमार ने सासाराम के चांद बाजार चौक पर जनसभा कर जनता से समर्थन मांगा।


जनसंपर्क के दौरान मीरा कुमार लगातार केंद्र की मोदी और बिहार सरकार पर हमला बोल रही है। मीरा कुमार ने कहा कि सासाराम आज भी विकास के मामले में पिछड़ा हुआ है। यहां की सरकार चाहे जितना दावे कर ले लेकिन सासाराम की जनता को विकास का लाभ नहीं मिल पाया है।

मीरा कुमार ने कहा कि आज देशभर में नफरत को बढ़ावा दिया जा रहा है। मोदी सरकार ने संस्थानों को बर्बाद किया है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता बदलाव चाहती है। राहुल गांधी की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा कि न्याय योजना से बिहार के गरीबों को काफी फायदा होगा। उन्होंने कहा कि देश की जनता इसबार राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाना चाहती है।

Find Us on Facebook

Trending News