N4N पर मिलिए जेल में गाना गाकर लोकप्रिय हुए युवक कन्हैया से, गाने की रिकॉर्डिंग के लिए बनारस रवाना होने से पहले बताया - कैसे पहुंचे थे जेल

N4N पर मिलिए जेल में गाना गाकर लोकप्रिय हुए युवक कन्हैया से, गाने की रिकॉर्डिंग के लिए बनारस रवाना होने से पहले बताया - कैसे पहुंचे थे जेल

KAIMUR : कैमूर जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के डहरक गांव के रहने वाले कन्हैया राज का गाना सोशल मीडिया पर   वायरल होने के बाद सिंगर कन्हैया राज को कई जगहों से  गाना गाने का ऑफर आने लगा।  कन्हैया राज दिन सोमवार को भभुआ रोड रेलवे स्टेशन पर  ट्रेन पकड़ने के लिए पहुचे थे। तभी इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी। कन्हैया राज ने बताया कि उनके साथ घटना घटी और हाजत तक पहुंच गए और वहां ड्यूटी में तैनात जो पुलिस के लोग थे वह लोग बोले कि गायक हैं तो एक गाना सुना  दीजिए। तो हम ने गाना गाया दरोगा जी हो चार दिन से पियवा  बा ना पाता यही गाना गाया था और जब सुबह हमको पता चला  कि मेरा गाना वायरल हो गया है और उसके कुछ ही समय के बाद मुझे कई जगहों से गाने के लिए ऑफर आने लगा। 

NEWS4NATION से बातचीत में कन्हैया ने बताया कि मैं आज बनारस जा रहा हु।गाना गाने के लिए। मैं एक बहुत ही गरीब परिवार से हूं। मेरा पढ़ाई लिखाई में मन नहीं लगता था मैं किसी तरह 10वीं पास कर रखा हूं। संगीत में मेरा अभिरुचि हमेशा रहता था  ।मेरे पिताजी और भाई मजदूरी का काम करते हैं। मैं पहले से भी 2018 से गाना  गाता था। लेकिन हाजत से वायरल गाना होने के बाद मुझे बहुत लोगो का प्यार मिल रहा है।और आज मैं बनारस जाने के लिए जा रहा हूं। स्टूडियो में जहां मेरा गाना रिकॉर्ड होगा और मार्केट में आएगा।

 कन्हैया राज ने बताया कि आज उस हाजत के वजह से मेरा गाना इतना वायरल हुआ कि मुझे खुशी का ठिकाना नहीं है।लोगो का बहुत प्यार मिल रहा है।  हमारे गार्जियन और हमारे जिले के लोगों का और बिहार के बहुत लोगों का आशीर्वाद मेरे ऊपर बना रहे मैं गाना गाता रहूंगा।


क्यों गए थे जेल यह भी बताया

कन्हैया ने अपनी जेल जाने की घटना के बारे में भी बताया। अब तक माना जा रहा था कि उसे शराब पीने के कारण जेल भेजा गया था, लेकिन खुद कन्हैया की माने तो उनके खिलाफ पूर्व में यू-ट्यूब पर गाए गाने को लेकर एक लोकप्रिय सिंगर के समर्थकों ने प्रामथिकी दर्ज कराई थी साथ ही धमकी भी दी थी। जिसके बाद उस गाने को डिलीट कर दिया गया। लेकिन किसी चैनल पर यह वीडियो रह गया था। जिसके कारण मैं एक प्रोग्राम में गया था, उसी दौरान पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। कन्हैया ने बताया कि उन्हें यह भी नहीं पता कि मेरे खिलाफ केस किसने किया था। कन्हैया ने बताया कि पुलिसवालों ने इस दौरान हाजत में ही पनीर चावल भी खिलाया।

DEVBRAT TIWARI

Find Us on Facebook

Trending News