मीटिंग के दौरान गलती से कैमरा रह गया ऑन, शारीरिक संबंध बनाते कपल का वीडियो वायरल

मीटिंग के दौरान गलती से कैमरा रह गया ऑन, शारीरिक संबंध बनाते कपल का वीडियो वायरल

DESK : कोरोना वायरस के कहर के कारण ज्यादातर काम ऑनलाइन ही हो रहा है. ऑफिसियल मीटिंग्स भी अब ऑनलाइन हो रही है. इसी बीच एक सरकारी मीटिंग में कुछ ऐसा हुआ कि सभी दंग रह गए. दरअसल मीटिंग के दौरान ही एक कपल ने ऐसी हरकत की कि सभी चौंक गए. ब्राजील में सरकारी डिजिटल मीटिंग चल रही थी इसी बीच एक कर्मचारी का कैमरा वीडियो कॉल के बाद गलती से ऑन रह गया. कैमरा ऑफ किए बगैर कपल शारीरिक संबंध बनाने लगे. जिसके बाद सभी हैरान रह गए.

एक सरकारी मीटिंग के दौरान ब्राजील के रियो डी जेनेरियो में सिटी काउंसिल में ये बड़ी गड़बड़ी हुई. इस मीटिंग में इस बात पर चर्चा चल रही थी कि महामारी के दौरान म्यूनिसिपल सिस्टम के जरिए कैसे स्टूडेंट्स को फूड सिक्यॉरिटी दी जाए. बैठक में शहर के कई अहम लोग मौजूद थे. अचानक एक सदस्य ने बैठक को छोड़ दिया, लेकिन कैमरे को ऑफ करना भूलकर वह अपनी पार्टनर के साथ संबंध बनाने लगा.

इस बैठक में मौजूद सोशलिज्म एंड लिबर्टी पार्टी के नेता लिओनेल ब्रिजोला ने कहा कि जैसे ही हमने नोटिस किया कि ऐसा हो रहा है, हमने तुरंत ऑडियो और वीडियो कंट्रोल करने वाली टीम से फीड को ऑफ करने को कहा. अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि कैमरे पर ऐसी हरकत करने वाले व्यक्ति के खिलाफ कोई एक्शन लिया गया है या नहीं. हालांकि मीटिंग बिना रुके अगले चार घंटे तक चलती रही. 

Find Us on Facebook

Trending News