बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेलागंज विधानसभा क्षेत्र के बूथ अध्यक्ष और सचिवों की हुई बैठक, जदयू कार्यकर्ताओं ने की चन्दन यादव को उम्मीदवार बनाने की मांग

बेलागंज विधानसभा क्षेत्र के बूथ अध्यक्ष और सचिवों की हुई बैठक, जदयू कार्यकर्ताओं ने की चन्दन यादव को उम्मीदवार बनाने की मांग

GAYA : आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जदयू हर विधानसभा क्षेत्र में बूथ अध्यक्ष एवं सचिवों की बैठक कर रही हैं. आज यह बैठक चाकन्द हाई स्कूल में जदयू के द्वारा आयोजित किया गया था, जिसमे मुख्य अतिथि जदयू जिला प्रभारी सह विधान परिषद के सदस्य रणवीर नन्दन थे.

इसे भी पढ़े :  बगहा में दहेज़ के लिए विवाहिता की हत्या, ससुरालवालों पर मामला दर्ज

बैठक में जदयू के कई विधायक एवं पूर्व विधायक और जिला अध्यक्ष उपस्थित थे. इसी बीच बैठक में बेलागंज के नागरिकों एवं कार्यकर्ताओं ने "नीतीश कुमार जिंदाबाद, बेलागंज की जनता की यही पुकार चन्दन यादव ही है बस स्वीकार, बेलागंज विधायक कैसा हो चन्दन यादव जैसा हो, के नारे लगा लगाने लगे.  . 

इसे भी पढ़े : मुजफ्फरपुर में पुलिस को मिली कामयाबी, पांच अपराधियों को किया गिरफ्तार

जदयू जिला प्रभारी रणवीर नंदन ने कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया एवं आश्वस्त किया की आप लोगों की मांग का ख्याल रखा जाएगा.

इसे भी पढ़े : भूख से तड़प रही महिला को खाना नहीं मिला तो खाया जिंदा कबूतर, पढ़िए मानवता को शर्मसार करती ये खबर

नागरिकों और कार्यकर्ताओं ने कहा कि पार्टी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मांग हैं कि आगामी विधानसभा चुनाव में बेलागंज से जदयू नेता चन्दन कुमार यादव (प्रदेश प्रवक्ता, जदयू बिहार नगर निकाय) को पार्टी उम्मीदवार वार बनाये. लोगों की मांग पर जदयू जिला प्रभारी ने सभी का अभिनंदन किया एवं धन्यवाद देते हुए कहा की आप लोगों के माँगो का खयाल रखा जाएगा.


Suggested News