SBI ऑफिसर्स एसोसिएशन की बैठक संपन्न, कल होने वाली ट्रैनियर कॉन्फ्रेंस को लेकर हुई चर्चा

SBI ऑफिसर्स एसोसिएशन की बैठक संपन्न, कल होने वाली ट्रैनियर कॉन्फ्रेंस को लेकर हुई चर्चा

PATNA : कल 23 फरवरी को एसबीआई ऑफिसर्स एसोसिएशन पटना सर्किल के ट्रैनियर मीटिंग होने वाली है। मीटिंग को लेकर आज पटना में एसबीआई ऑफिसर्स एसोसिएशन बैठक हुई।  इस बैठक में पूरे देश के 16 सर्किलों के महासचिव और अध्यक्ष शामिल हुए। 

पटना सर्किल के महासचिव ने बताया कि हर तीन साल पर हमारा यह ट्रैनियर कॉंन्फ्रेंस होता है। इस कॉन्फ्रेंस में हमलोगों ने तीन में क्या किया और आगे क्या होना चाहिए इस पर चर्चा करते है। 

उन्होंने बताया कि कल होने वाली मींटिग के दौरान जिसमें हम बैंक के वर्तमान हालात और ग्राहकों को और क्या सुविधाएं दी जाए इसपर चर्चा करेंगे। 

वहीं मीटिंग में शामिल एक अन्य महासचिव ने बताया कि इस बैठक में हमने बैंक के मैनेजमेंट को भी आमंत्रित किया है। जिनके साथ हम बैंक को कैसे आगे ले जाए और ग्राहकों को क्या-क्या सुविधाएं कराए इसपर भी चर्चा होगी।

वहीं उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकारी की नीति बैंक के शाखाओं को कम करने की है। सरकार एक तरह से पब्लिक सेक्टर के बैंको को टारगेट कर रही है। वह चाह रहे है कि देश में बैंक सेक्टर कम से कम हो। जबकि अन्य देशों में इसके ठीक उल्ट है। हम इस मामले को भी कल की मीटिंग में उठायेंगे। 

कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News